अब आनंद एल राय के साथ मिलकर फ़िल्में बनाएंगे भूषण कुमार

anand bhushan

मुंबई। फिल्म निर्माता आनंद एल राय और निर्माता भूषण कुमार ने संयुक्त रूप से फिल्में बनाने के लिए एक साथ आने का फैसला किया है।संगीत पर कई बार सहयोग करने के बाद, इन दो सफल मूवीमेकर्स ने आखिरकार अपनी सामूहिक ताकत को एक साथ लाने और फिल्में बनाने का फैसला किया है, जो न केवल कंटेंट ड्रिवेन हैं, बल्कि मजबूत संगीत के साथ आएँगी ।

इस लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए, और सिनेमा के प्रति अपने जुनून से पूरी तरह से संचालित, आनंद एल राय और भूषण कुमार ने निकट भविष्य में कई फिल्मों की योजना बनाई है, जो कुमार की टी-सीरीज़ और राय की कलर येलो प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित की जाएंगी। शुभ मंगल सावधान के बाद उसके सीक्वल में राय और कुमार साथ आएंगे ।

हितेश केवले द्वारा निर्देशित दूसरे भाग को गंभीर विषय के होते हुए भी कॉमिक तरीके से पेश किया जाएगा ।इस साझेदारी के बारे में टिप्पणी करते हुए, भूषण कुमार ने कहा, “मैं पहले उनकी फिल्मों के संगीत के लिए आन्नंद एल राय से जुड़ा था जिसमें तनु वेड्स मनु और ज़ीरो शामिल है । उनके पास एक बेहतरीन संगीत की समझ है और अब मैं उनके साथ फिल्मों के लिए भी खुश हूं। एसएमजेडएस और स्वयं आंनद एल राय द्वारा अभिनीत कुछ के साथ, हमारे पास चर्चा में अधिक परियोजनाएं हैं। टी-सीरीज़ ने हमेशा वैश्विक दर्शकों के लिए मनोरंजक और उदार कंटेंट से भरपूर फिल्म बनाने में विश्वास किया है और इसके साथ ही राय के साथ, जो एक रचनात्मक दूरदर्शी और उद्योग के प्रमुख निर्देशक और निर्माता में से एक हैं, हम कुछ ठोस देने की उम्मीद करते हैं, जो कंटेंट से भरपूर और मनोरंजक फिल्में होंगी । संगीत और फिल्मों के लिए हमारा जुनून निश्चित रूप से हमारे सहयोग को सफल बनाने जा रहा है। ”

निर्देशक-निर्माता, आनंद एल राय कहते हैं, “मैं भूषण कुमार और टी-सीरीज़ के साथ हमारे जुड़ाव को लेकर उत्साहित हूं। मेरा मानना ​​है कि वे शुभ मंगल ज़्यादा सावधान जैसी फ़िल्म से संगीत की अपनी समझ और दर्शकों की नब्ज़ को जोड़ते हैं। हमारी संयुक्त शक्तियों के साथ, हम ऐसी लिपियों पर सहयोग करने की आशा करते हैं जो रोमांचक, सशक्त और मनोरंजक हैं।”