अर्जुन कपूर इस काम के लिए जाएंगे वर्चुवल डेट पर

arjun kapoor

मुंबई। अर्जुन कपूर ने घोषणा की कि वह भारत में कोरोनोवायरस संकट के बीच जरूरतमंदों की मदद करने के उद्देश्य से पांच पहलों को अपना समर्थन देंगे। उन्होंने भारत में दैनिक वेतन भोगियों के लिए और अधिक मदद करने का फैसला किया है, जो आर्थिक रूप से सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं।

अर्जुन और उनकी बहन अंशुला कपूर ने मिलकर भारतीयों के इस सेगमेंट में मदद की। अंशुला की सफलता के ऑनलाइन धन उगाहने वाले मंच, फ़ाकिंड के माध्यम से, भाई-बहन की जोड़ी, एक उपन्यास विचार के साथ आई है, जिसमें अर्जुन को दैनिक वेतन भोगियों के लिए धन जुटाने के लिए एक वर्चुवल डेट पर जाते देखा गया है!

अर्जुन ने पुष्टि की, “हमारे देश में ऐसे लोगों का एक वर्ग है जो इस संकट के दौरान आजीविका खो चुके हैं और उन्हें अपने और अपने परिवार को बनाए रखने की सख्त जरूरत है। मैं दैनिक वेतन भोगियों के बारे में बात कर रहा हूं – आपके पसंदीदा चाट वाले भईया, निर्माण श्रमिकों, कुली, धोबी, रिक्शा चालक और इतने सारे लोग।

लॉकडाउन का मतलब है कि वे बाहर नहीं जा सकते हैं और जीविका कमा सकते हैं। इन दैनिक वेतन श्रमिकों के लिए हाथ में नकदी प्रदान करने के लिए एक साथ आए हैं। ”अर्जुन कहते हैं, ” भारत के 60 हजार से अधिक परिवारों को गिवइंडिया ने पहचान लिया है, जिन्हें हमारी मदद की जरूरत है।

आपको बस fankind.org/arjun पर लॉग ऑन करना है और डोनेट करना है। यहां तक ​​कि 100 रुपये से भी बड़ा फर्क पड़ेगा। आपकी पूरी दान राशि इन लोगों के हाथों में चली जाएगी। ”पांच भाग्यशाली विजेताओं को अभिनेता के साथ वर्चुअल डेट पर जाने का मौका मिलता है।

वे कहते हैं, “एक विशेष धन्यवाद उन सभी के लिए जो आगे आने वाले हैं और इस विशेष कारण के लिए दान करते हैं। मैं 11 अप्रैल को 5 विजेताओं के साथ बैठक करूंगा और बातचीत करूंगा और उस रात हम सभी एक वीडियो चैट करेंगे। मैं आपको जानने जा रहा हूं, आपके साथ एक हंसी साझा करूंगा, आपके साथ भोजन करूंगा और बस एक साथ एक अच्छी शाम होगी। चलो गंभीर जरूरतमंदों की मदद करने के लिए एक साथ आते हैं। ”