नई TV TRP में बच गए कपिल शर्मा, आखिरी एपिसोड के साथ नंबर वन हुआ ये शो

मुंबई।  कपिल शर्मा एक बार फिर बाल बाल बच गए हैं क्योंकि ताज़ा टेलीविजन रेटिंग्स में उनके शो द कपिल शर्मा शो ने टॉप 5 में अपनी जगह बनाये रखी है जबकि नागिन 3 ने अपनी विदाई के साथ पहला स्थान हासिल कर लिया है।  

इस हफ्ते की TRP रेटिंग सामने आ गई है। इस बार टीआरपी लिस्ट में काफी बदलाव हुए हैं। एकता कपूर का सुरभि ज्योति, पीरल वी पुरी और अनीता हसनंदानी स्टारर नागिन 3 ने सभी सीरियल्स को पीछे छोड़ कर नंबर वन का स्थान हासिल किया।  यह शो 26 मई को खत्म हो चुका है। शो का आखिरी एपिसोड काफी शानदार बनाया गया था। जिसकी वजह से लोगों ने इस शो को खूब देखा।

 इस बार दूसरे नंबर पर  कसौटी जिंदगी की 2 रहा । इस समय शो में कई ट्विस्ट आए हुए हैं। जिसकी वजह से लोग अनुराग-प्रेरणा की लव-स्टोरी पसंद आ रही है। ये शो पिछले हफ्ते टॉप पर था।  वही नंबर 3 पर इस हफ्ते रहा ‘कुमकुम भाग्य’।   टीआरपी की लिस्ट में नंबर 4 पर रहा ‘कुंडली भाग्य’। इस शो पर शादी का दौर चल रहा है।  आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मुसीबत में फंसी प्रीता को पृथ्वी की मदद चाहिए होगी।  अब वो पृथ्वी से मदद की बात कह पाएगी या नहीं ये एपिसोड में दिखाया जाएगा। 

 वहीं नंबर 5 पर इस हफ्ते रहे कपिल शर्मा।  कपिल के शो को इस बार की टीआरपी में फायदा हो सकता  क्योंकि इस बार सलमान खान और कटरीना कैफ अपनी फिल्म भारत के प्रमोशन के लिए शो में आये हैं।