बॉक्स ऑफिस: सलमान खान की भारत पर इतना दांव, पहले दिन इतनी कमाई का अनुमान, फैन ने पूरा थियेटर बुक किया


मुंबई।  कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर का हिंदी एडाप्शन यानि सलमान खान की फिल्म भारत इस बुधवार यानि पांच जून ईद के मौके पर रिलीज़ हो रही है।  ट्यूबलाइट को छोड़ कर हाल के वर्षों में आई सलमान की फिल्मों ने ईद पर जमकर कमाई की है और माना जा रहा है करीब 100 करोड़ रूपये में बनी भारत को पहले दिन 35 से 40 करोड़ रूपये की कमाई हो सकती है। हालाँकि इसमें सबसे बड़ा रोड़ा भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले विश्व कप का मैच बन सकता है और कमाई कम भी हो सकती है।  


अली अब्बास ज़फर के निर्देशन में बनी भारत में सलमान खान  अलावा कटरीना कैफ,  दिशा पाटनी,  जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर  और नोरा फतेही भी हैं। फिल्म को सेंसर बोर्ड ने बिना किसी कट के पास करते हुए U/A सर्टिफिकेट दिया है। सेंसर बोर्ड टीम को सलमान की फिल्म काफी पसंद आई है।फिल्म की कहानी 1947 से 2010 तक की है, जिसमें सलमान को जवानी से बुढ़ापे तक दिखाया गया है । 

  ईद सलमान खान के लिए खास होती है और उनके फैंस इस  मौके पर आई उनकी फिल्म को उत्सव की तरह लेते हैं।  महाराष्ट्र के नासिक में रहने वाले एक फैन ने तो कमाल ही कर दिया है।  फैन्स ‘भारत’ के लिए एडवांस टिकट बुकिंग करा रहे हैं। एक फैन ने तो  फिल्म ‘भारत’ का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने लिए एक या दो टिकट नहीं बल्कि पूरी थिएटर ही बुक करा लिया है। इस फैन का नाम आशीष सिंघल है। उन्होंने फिल्म भारत का फर्स्ट डे फर्स्ट शो एंजॉय करने के लिए पूरा थिएटर बुक करा लिया है।