बड़ा खुलासा: ऋतिक रोशन की बहन के संपर्क में हैं कंगना रनौत

kng su

मुंबई।  ऋतिक रोशन और कंगना  रनौत के बीच का झगड़ा सबको पता है।  दोनों के बीच विवाद अब तक नहीं सुलझा है और लगतार कंगना और उनकी बहन रंगोली, ऋतिक के बारे में बेबाकी से अपनी बात रखती हैं।  इस बीच कंगना रनौत ने कहा है कि ऋतिक की बहन सुनयना की अक्सर उनके साथ बातचीत होती है।  
सुनयना पिछले दिनों चर्चा में आई थीं जब ये खबर छपी की वो बाईपोलर बीमारी से पीड़ित हैं लेकिन तुरंत ही सुनयना ने इस बात से इंकार कर दिया।  तब रंगोली चंदेल के ट्वीट्स कर काफी कुछ कहा था और ये भी बताया था कि ऋतिक-कंगना विवाद में कंगना के साथ खड़े न हो पाने के लिए सुनयना ने माफ़ी भी मांगी थी। 

Rangoli Chandel‏Verified account @Rangoli_AFollowFollow @Rangoli_AMore

Rangoli Chandel Retweeted ranjita_cs

Don’t act too smart @chakrabarti_r everyone isn’t nice to their siblings, Hrithik Roshan’s sister Sunaina Roshan has been calling and messaging Kangana and me only to apologise that she didn’t stand up for her when Hrithik framed her as they were friends…. (contd)

अब कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा है कि ये बात सही है कि सुनयना और उनका परिवार हमेशा से ही मेरे अच्छे दोस्त रहे हैं।  हालाँकि अब वो कुछ और कहते हैं लेकिन सुनयना हमेशा मेरे संपर्क में रही हैं।  अब उनके परिवार में कुछ ठीक नहीं चल रहा है तो मैं उस बात का फायदा नहीं उठाना चाहती।  सुनयना मेरी अब भी दोस्त है।

  इस बीच कंगना  एक बार फिर नेपोटिज़्म पर सवाल उठाया है।  कंगना ने कहा कि मिष्टी चक्रवर्ती (मणिकर्णिका में काम किया ) और सोनू सूद पर उनके ख़िलाफ़ बोलने के लिए दबाव बनाया गया था।  नेपोटिज़्म गैंग के दो एक्टर्स ने उनके लकड़ी के घोड़े वाला वीडियो रिलीज़ करवाया। 

उन्होंने कहा कि करण जौहर की गैंग ने मेरी फिल्म के खिलाफ रिव्यूवर्स को पैसे खिलाये। मेरी फिल्म के कलेक्शन आधे दिखाए गये।  जब मैंने सबके सामने अपनी बात रखी तो लोगों ने कहा कि कंगना पागल है। लेकिन मेरे पास कोई और विकल्प ही नहीं था।