यूके में ट्रेन की लंबी यात्राओं के लिए परिणीति तैयार

!

परिणीति चोपड़ा इस साल जुलाई से इंग्लैंड में दो महीने के लिए हॉलीवुड की हिट द गर्ल ऑन द ट्रेन की आधिकारिक रीमेक की शूटिंग करेंगी। मूल फिल्म में शीर्ष हॉलीवुड अभिनेत्री एमिली ब्लंट द्वारा अभिनीत नायिका की बेहद प्रशंसित भूमिका को परी इस रीमेक में फिर से दोहराने वाली हैं।

सुनने में आया है कि परी इंग्लैंड में वास्तविक लोकेशनों और असली ट्रेनों के अंदर फिल्म की शूटिंग करेंगी। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस इन दो महीनों में यूके में कई ट्रेनों की सवारी भी करेंगी, वो भी असली यात्रियों के साथ शूटिंग करते हुए! दरअसल निर्माता फिल्म की प्रामाणिकता बनाए रखना चाहते हैं, फिल्म को अधिक वास्तविक बनाना चाहते हैं और फिल्म की सेटिंग को भी असली रखना चाहते हैं क्योंकि फिल्म की कहानी में ट्रेनों की बहुत महत्वपूर्ण भूमिका है।

लाइन प्रोडक्शन टीम के एक सूत्र का कहना है, “यह एक थ्रिलर है जिसकी कहानी परी के चरित्र के बार-बार ट्रेन का सफर करने के दौरान खुलती है। इसलिए दृश्यों को वास्तविक रखने के लिए पूरी शूटिंग के दौरान परी को ट्रेनों में यात्रा करने की आवश्यकता होगी। ट्रेन फिल्म में एक बहुत ही महत्वपूर्ण किरदार की तरह है और दृश्यों का फिल्मांकन प्रभावी रूप से करना बहुत ही ज़रूरी है। परी के साथ ट्रेन में क्या घटित होता है यह फिल्म के दृश्यों और उसके कथानक के लिए बहुत मायने रखता है। इसीलिए, हमें वास्तविक ट्रेनों में शूट करना था ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि हमारी सेटिंग सही हो। ”

परिणीति चोपड़ा को हमेशा एक ऐसी अभिनेत्री के रूप में संदर्भित किया जाता है जो चरित्र की आत्मा को स्वयं में समाहित करके उसे अपना बना लेती हैं। पहली फिल्म इशकजादे और फिर हँसी तो फँसी और उसके बाद की फिल्मों में परी ने अपने शानदार अभिनय से हमें चौका दिया था। और द गर्ल ऑन द ट्रेन के रीमेक के लिए, जिसकी नायिका लगातार बुरी परिस्थितियों में फंसती ही जाती है, उन्होंने रंगीन और मस्तीभरे शहर ब्रिटेन में होने के बावजूद फिल्म के दौरान खुद को सबसे अलग-थलग रखने और किसी से भी बिल्कुल ना मिलने जुलने का फैसला किया।

पॉला हॉकिन्स की 2015 की बेस्टसेलर किताब पर आधारित यह फिल्म एक तलाकशुदा महिला की कहानी कहती है जो एक लापता व्यक्ति की चौंकाने वाली जांच में उलझ जाती है जिससे उसका जीवन हाशिये पर आ जाता है।