ये रिश्ता क्या कहलाता है: ऐसे होने वाला है कार्तिक और नायरा का मिलन

yeh rishta kya kehlata hai

मुंबई।  छोटे परदे पर कार्तिक और नायरा की जोड़ी जब दस्त पॉपुलर है।  सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है ( Yeh Rishta Kya Kehlata Hai ) के फैंस को उनके मिलन की लम्बे समय से आस थी जो अब पूरी होने वाली है।  

राजन शाही के इस शो में सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। शो के दर्शक लंबे समय से कार्तिक (मोहसिन खान) और नायरा(शिवांगी जोशी)  के मिलने का इंतजार कर रहे हैं। अब आखिरकार हमें कुछ तस्वीरें मिली हैं, जो शो के प्रमोशनल शूट की हैं। शो से जुड़े करीबी सूत्रों के मुताबिक कार्तिक और नायरा का मिलन की तारीख पता चली है। पहली बार कार्तिक और नायरा का आमना सामना शुक्रवार को होगा। 

प्रमोशनल शूट में दिखाया जाएगा कि पहले एक फैमिली फोटो के लिए कार्तिक और और उसका पूरा परिवार बैठेगा जिसमें दुल्हन की ड्रेस में वेदिका दिखेगी। वेदिका वाली कुर्सी खाली दिखेगी और उसके बाद अगले शॉट में नायरा अपने बेटे कायरव के साथ उस कुर्सी पर बैठेगी। लेकिन हकीकत में शो में क्या होगा इसका खुलासा तो अगले हफ्ते ही होगा। देखना दिलचस्प होगा कि उस कुर्सी पर नायरा होगी या फिर वेदिका।

इस शो में कुछ न कुछ ट्विस्ट आते रहते हैं तभी तो यह शो पिछले 10 सालों से टीआरपी में बना हुआ है। ये रिश्ता क्या कहलाता है में शादी ड्रामा सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। उसी से तो लड़कियों को फैशन ट्रेंड्स का पता चलता है।