लॉकडाउन के बाद अब फिर से शूट पर पहुंचे Ranveer Singh, नज़र आया कैजुअल अंदाज़

Ranveer Singh

मुंबई | बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक, Ranveer Singh ने अपनी आगामी परियोजना के लिए शूटिंग शुरू कर दी है | रणवीर स्टाइलिश कैजुअल आउटफिट और फेस मास्क पहने विज्ञापन शूट के लिए शूटिंग स्टूडियो पहुंचे |
जहां मनोरंजन की दुनिया कई फिल्मों की शूटिंग फिर से शुरू करने के साथ धीरे-धीरे सामान्य हो रही है, वहीं रणवीर भी काम फिर से शुरू करने वाले सितारों के ग्रुप में शामिल हो गए हैं।

इस बीच, चल रही महामारी के बारे में बात करते हुए, इंडस्ट्री से जुड़े हुए सूत्रों ने कहा, “महामारी यहां काफी समय तक रहेगी और इंडस्ट्री को फिर से काम शुरू करना होगा। रणवीर जैसे सुपरस्टार को देखकर खुशी होती है कि रणवीर इस माहौल में शूटिंग के लिए बाहर निकल रहे हैं। उनका फैसला निश्चित रूप से सकारात्मक होगा और COVID-19 के कारण बिखर चुकी इंडस्ट्री की भावना को बदलने में मदद करेगा | सुपरस्टार्स को बाहर आने और शूटिंग करने की जरूरत है क्योंकि वे कारोबार को सामान्य स्थिति में लाने में मदद कर सकते हैं। ”

दूसरी ओर, रणवीर की पत्नी दीपिका पादुकोण को हाल ही में अपनी आगामी शकुन बत्रा फिल्म की शूटिंग के लिए गोवा में देखा गया , जिसमें सिद्धार्थ चतुर्वेदी और अनन्या पांडे ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।इसके अलावा, Deepika Padukone कबीर खान की स्पोर्ट्स बायोपिक 83 में पति Ranveer Singh के साथ एक बार फिर से नज़र आने वाली है , जहाँ रणवीर क्रिकेटर कपिल देव और दीपिका उनकी पत्नी रोमी देव की भूमिका निभाएंगे। डीपी कथित तौर पर फिल्म का सह-निर्माण भी करेगी।

यह पद्मावत अभिनेत्री ने मधु मंटेना के साथ ” द्रौपदी ” की भी घोषणा की है, जिसमे वह मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली है |वह हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर’ के हिंदी रीमेक में भी काम करेंगी|

अब हाल ही में वैजयंती मूवीज ने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिये प्रभास और दीपिका की ऐतिहासिक जोड़ी की घोषणा की है!फिल्म का निर्देशन युवा और बेहद प्रतिभाशाली निर्देशक अश्विन नाग द्वारा किया जाएगा।

इस बीच, Ranveer Singh जल्द ही कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा ’83’ में दिखाई देंगे। इसके अलावा, वह अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी ‘ में भी एक कैमियो भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। इतना ही नहीं बल्कि रणवीर ने करण जौहर के पीरियड ड्रामा ‘तख्त’ में भी भूमिका निभाई है।