सलमान खान ने ‘टार्जन’ के चक्कर में अपने भाई को किया था घायल, कपिल के शो में ख़ुलासा

मुंबई।  सलमान खान आज भले ही सुपरस्टार हों लेकिन उनका बचपन और जवानी के शुरूआती दिन बिंदास बांद्रा बॉय के रूप में बीते हैं, जिसकी कई सारी कहानियां लोग सुन चुके हैं। अब एक नया किस्सा कपिल शर्मा के शो से सामने आया है और वो ये कि सलमान खान ने एक बार खेल खेल में पत्थर मार कर लहूलुहान कर दिया था।  

सलमान ने ये वाक्या कपिल शर्मा  शर्मा के शो में सुनाया है।  इस हफ्ते कपिल शर्मा के शो में सलमान खान और कैटरीना कैफ अपनी फिल्म ‘भारत के प्रमोशन के लिए पहुंचेंगे।  सलमान खान कपिल शर्मा के शो में जब भी आए हैं, उन्होंने खूब मस्ती की है।  इस बार सलमान खान ने बचपन की एक बहुत ही मजेदार घटना सुनाई। 

 सलमान खान ने बताया कि एक दिन, हम तीनों भाई पत्थरों के साथ एक खेल खेलते हुए, ‘टार्जन’ फिल्म देख रहे थे।  सलमान इस खेल में इतने मशगूल हो गए कि उन्होंने पत्थर से अपने भाई सोहेल को घायल कर दिया।   मैं खेल में इतना तल्लीन हो गया कि गलती से मैंने सोहेल पर पत्थर फेंक दिया जो उस समय बहुत छोटा था।  वह कूड़ेदान के पीछे चला गया और कुछ ही देर में उसका खून बहने लगा. अरबाज और मैं यह सोचकर बहुत डर गए थे कि पापा हमें बहुत ही डांटने वाले हैं।  


शो में सलमान और कटरीना ने कई  सवालों के जवाब दिए लेकिन उनकी फिल्म भारत में अहम् भूमिका निभाने वाले सुनील ग्रोवर शो में नहीं आये।  कपिल और सुनील पहले एक साथ कपिल के शो में काम करते थे लेकिन एक झगडे के बाद सुनील शो से हट गए।  ऐसा कहा जा रहा था कि शायद सुनील इस फिल्म का प्रमोशन करने आएं लेकिन ऐसा हुआ नहीं।