Hina Khan के एक महीने में हुए 2 मिलियन टिकटोक फॉलोअर्स

Hina Khan

मुंबई | Hina Khan की लोकप्रियता बिग बॉस के बाद रातो रात बढ़ी ना केवल उनके प्रोजेक्ट्स सफलता की सीढ़ी चढ़ रहे है बल्कि सोशल मीडिया पर उनके फोलोवर्स की संख्या भी देखने लायक है |

दिलचस्प बात यह है कि लॉकडाउन के दौरान टिकटॉक में शामिल होने वाली अभिनेत्री को अब पहले ही महीने में 2 मिलियन फॉलोअर्स मिल चुके हैं।

हिना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस खबर की घोषणा की और अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया। वैसे इसका कुछ श्रेय हिना को भी जाता है क्योंकि वह अक्सर टिक टोक पर काफी मनोरंजक सामग्री डालती रहती हैं।

टिकटोक पर उनका पहला वीडियो टैटू के बारे में था और इसे 6 लाख से अधिक बार देखा गया। हिना ने वीडियो को कैप्शन दिया, “हनी क्या आप बेंटले पर बंपर स्टिकर लगाएंगे? इंस्टाग्राम @indiatiktok पर पहला टिक्टॉक।”

देश की वर्तमान स्थिति को दिखाने के लिए, हिना ने भारत की लॉकडाउन स्थिति को स्केचिंग के जरिये दर्शाया था| उसने भारत के नक्शे से मिलता-जुलता एक स्केच साझा किया, जो एक लॉक और चेन से बंधा था।

वर्क फ्रंट पर Hina Khan को आखिरी बार टीवी शो कसौटी ज़िंदगी की में देखा गया था, जहाँ उन्होंने कोमलिका की भूमिका निभाई थी।