Chirag Jani एक बार फिर नज़र आयेंगे विघ्नहर्ता गणेश में , इस बार होगी बिलकुल अलग भूमिका

0
152

मुंबई | Chirag Jani सोनी टीवी के शो विघ्नहर्ता गणेश के निर्माताओं के काफी पसंदीदा कलाकार लगते हैं क्योंकि अब एक बार फिर वह उसी शो में एक अलग भूमिका निभाते दिखाई देने वाले हैं | इससे पहले भी चिराग इस शो में अपने किरदार से दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना चुके है और उनका मनोरंजन कर चुके हैं |

सोनी टीवी के उसी टीवी शो में अगस्त 2017 में सिंधुरा की भूमिका निभाने वाले अभिनेता, जल्द ही इस शो में दोबारा दिखाई देंगे । इस बार, चिराग, एक असुर, जो एक युद्ध में कार्तिकेय (मुरुगन) द्वारा पराजित किया जाता है, और फिर वह मोर के रूप में उनका वाहन बन जाता है , उस सुरपद्मा की भूमिका निभाएंगे ।

चिराग से पूछें जाने पर कि, वह सोनी टीवी के शो को फिर से करने और दूसरी भूमिका निभाने के लिए क्यों सहमत हो गए , उन्होंने कहा, “दर्शक मुझे फिर से देखना चाहते थे और प्रोडक्शन हाउस को मेरा काम पसंद है। यह एक दिलचस्प भूमिका है, और अगर मुझे उसी शो में अलग भूमिका निभाने का मौका मिले तो अलग अलग भूमिकाएँ, क्यों नहीं निभाऊं ? यह सिर्फ मेरी बहुमुखी प्रतिभा को दर्शाता है। इस भूमिका को निभाना वास्तव में काफी चुनौतीपूर्ण होगा क्योंकि मैं कार्तिकेय के साथ लड़ाई लडूंगा । “

दिलचस्प बात यह है कि चिराग शो में शिव तांडव नृत्य भी करेंगे। उन्होंने कहा, “युद्ध के मैदान में जाने से पहले,सुरपद्मा रावण की तरह भगवान महादेव से प्रार्थना करता है और उन्हें प्रसन्न करने के लिए तांडव नृत्य और भस्म आरती करता है। यह बेहद चुनौतीपूर्ण था और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस दृश्य का काफी आनंद लेंगे।”

टीवी शो के अलावा, चिराग तेलुगु, कन्नड़, गुजराती और मलयालम फिल्में भी करते है और हाल ही में Chirag Jani ने तमिल फिल्म कप्पन (2019) के लिए खलनायक की भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता था ।