Kangana Ranaut द्वारा महेश भट्ट पर लगाए गए आरोपों पर सोनू निगम ने कहा कुछ ऐसा

0
196
Kangana-Ranaut
Kangana-Ranaut

मुंबई | गायक सोनू निगम अभिनेत्री Kangana Ranaut के पक्ष में बोलने वाले नवीनतम सेलेब्रिटी बन गए हैं, उन्होंने कहा, “मैं उनका विश्वास करता हूँ ।”

हाल ही में एक मीडिया साक्षात्कार में गायक ने कहा कि वह फिल्म निर्माता महेश भट्ट पर लगाए गए आरोपों को सही मानते हैं, जिसमें कहा गया है कि उन्होंने कंगना के फिल्म साइन करने से इंकार करने पर उन पर जूता फेंका था।

सोनू ने रानौत की प्रशंसा करते हुए, तर्क दिया, “अगर उन्होंने कहा कि उन पर चप्पल फेंकी गई थी, तो ऐसा हुआ होगा।”यह पूछने पर कि क्या यह चर्चा केवल ‘इनसाइडर’ और ‘आउटसाइडर’ तक सीमित है ,या चर्चा को शक्तिशाली पदों का लाभ लेने वाले लोगों तक बढ़ाया जाएगा।

उन्होंने कहा “जो लोग उनके लिए गलत हो सकते हैं, वह शायद मेरे लिये कोई भी मायने ना रखते हो |। मेरे पास शायद कोई अनुभव नहीं है, भले ही मैं पिछले 25-30 वर्षों से उनके लिए काम कर रहा हूं, लेकिन मेरे पास उन लोगों से मिला ऐसा कोई अनुभव नहीं है। लेकिन अगर वह कह रही है कि उन्होंने उनके साथ कुछ ऐसा किया है जो उतना ही बदसूरत है, तो मैं उन पर विश्वास करना चुनता हूँ क्योंकि मुझे नहीं लगता कि लोग इतने पागल हैं कि वे इस तरह की कहानियां बनाएंगे | ”

सोनू ने कहा, “शायद कंगना लोगों को यह बताने की कोशिश कर रही हैं कि आपको एक-दूसरे के प्रति दयालु रहना होगा।”

कंगना रनौत ने महेश भट्ट की कथित रूप से अपने स्लीपर को फेंकने की घटना पर फिर से चर्चा की जब एक गरमागरम ट्विटर बहस में, उन्होंने पूजा भट्ट और सोनी राजदान के ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की ,जो उन निर्देशकों का बचाव कर रही थी जिन्होंने ने उनके हिसाब से , बॉलीवुड में अभिनेत्री को लॉन्च किया। हालांकि, कंगना ने कहा कि महेश भट्ट ने नहीं अनुराग बसु ने उन्हें लॉन्च किया।

सोशल मीडिया पर Kangana Ranaut और उनकी टीम का ना केवल बॉलीवुड ए-लिस्टर्स बल्कि कई अन्य अभिनेत्रियों जिन्हें उन्होंने “बी-ग्रेड स्टार” कहा पर लगातार वार जारी है |अभिनेत्री ने जब से सोशल मीडिया पर वायरल किये गए सभी साक्षात्कारों में आरोप लगाया कि करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, महेश भट्ट व अन्य कई लोग जिन्हें वह सुसाइड गेंग कहती हैं के कारण सुशांत ने आत्महत्या की है तब से सोशल मीडिया पर जोरदार बहस जारी है |

बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक निश्चित वर्ग के खिलाफ निराधार आरोप लगाते हुए, अभिनेत्री ने यह भी दावा किया कि कुछ चुनिंदा लोगों के साथ-साथ मीडिया के सदस्यों को भी “व्यवस्थित रूप से” दिवंगत अभिनेता को लक्षित करने के लिए जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए ।