Baaghi 3 Movie Review: टाइगर श्रॉफ के एक्शन का जश्न, मिले इतने स्टार

0
732

मुंबई।  टाइगर श्रॉफ हिंदी सिनेमा के असली एक्शन हीरो हैं और उन्होंने ये बात बार बार साबित की है।  टाइगर ने अब तक बागी सीरीज़ की दो फिल्मों में अपने एक्शन का जौहर दिखाया है और आज रिलीज़ हुई बागी 3 में उनके एक्शन ने एक पायदान आगे  की छलांग ले ली है।  

अहमद खान के निर्देशन में बनी बागी 3 में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर, रीतेश देशमुख और अंकिता लोखंडे हैं।  यह कहानी है दो भाइयों की रोनी( टाइगर श्रॉफ) और विक्रम( रितेश देशमुख) की  है।  रॉनी बहुत शक्तिशाली है और अपने भाई से बहुत प्यार करता है विक्रम थोड़ा बुजदिल है और इसीलिए रानी अपने भाई के लिए हर मुश्किल में ढाल बनकर खड़ा होता है। रानी की बहादुरी के चलते विक्रम को पुलिस में नौकरी मिल जाती है और विक्रम रानी की मदद से ही एक बहादुर पुलिस ऑफिसर के तौर पर जाना जाने लगता है! पुलिस डिपार्टमेंट विक्रम को सीरिया में कुछ इंक्वायरी करने के भेजता है मगर वहां विक्रम के लिए मुश्किलों का पहाड़ खड़ा हो जाता है और उसे छुड़ाने के लिए रॉनी जा पहुंचता है। फिर सिर्फ एक्शन होता है।  

बागी  और बागी 2 की सफलता के बाद जिसमें भरपूर एक्शन और रोंगटे खड़े करने वाले स्टंट इस फिल्म की जान हैं।  अहमद खान ने बड़ी खूबसूरती के साथ पर्दे पर उतारा है
टाइगर श्रॉफ ने जिस तरह के स्टंट और एक्शन फिल्में किए हैं वह वाकई हैरतअंगेज है। कई सारे इमोशनल सींस में भी टाइगर श्रॉफ कहीं ज्यादा बेहतर नजर आ रहे हैं। रीतेश का काम भी अच्छा है।  श्रद्धा कपूर का हो या अंकिता लोखंडे को फॉर्मेलिटी के तौर पर रखा गया है जिनका होना ना होना फिल्म पर कोई फर्क नहीं डालता।  इस फिल्म को तीन स्टार मिलते हैं।