Akshay Kumar की सूर्यवंशी और रणवीर सिंह स्टारर 83 सिनेमाघरों में ही होगी रिलीज़

0
195
Akshay Kumar
Akshay Kumar

मुंबई | COVID-19 के प्रकोप के कारण सिनेमाघरों के अब तक बंद होने के बाद भी प्रोडक्शन हाउस ने यह विश्वास दिलाया है कि Akshay Kumar की सूर्यवंशी और रणवीरसिंह स्टारर 83 सिनेमाघरों में दिवाली और क्रिसमस पर अपनी निर्धारित रिलीज की तारीखों पर ही रिलीज़ की जायेंगी |

अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर प्रोडक्शन हाउस ने लिखा, “हमे विश्वास हैं कि हमारी प्रतीक्षित फिल्में सूर्यवंशी और ’83’, इस दिवाली और क्रिसमस पर ही रिलीज़ होने तक सिनेमाघरों में स्थिति मेंसुधार होगा|”

इससे पहले शनिवार को, प्रोडक्शन हाउस समूह के सीईओ ने कहा कि हालांकि वे सिनेमाघरों में फिल्मों को रिलीज करने के लिए कमिटेड हैं,पर वे रिलीज की तारीखों को आगे नहीं बढ़ाना चाहते हैं।उन्होंने आगे कहा, “हम रिलीज की तारीखों को आगे नहीं बढ़ाना चाहेंगे। हालांकि, मैं पूरी तरह से आशावादी हूं कि दर्शक इन फिल्मों को दिवाली और क्रिसमस के मौके पर बड़े पर्दे पर देखेंगे।”

कबीर खान द्वारा निर्देशित स्पोर्ट्स-ड्रामा ’83’ में रणवीर सिंह को कपिल देव के रूप में दिखाया गया है। फिल्म 1983 में भारत की पहली विश्व कप जीत का प्रदर्शन करती है।दूसरी ओर, सूर्यवंशी रोहित शेट्टी के पुलिस ड्रामा में जुड़ने वाली एक नयी कड़ी है | इसमें अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

इस बीच Akshay Kumar , सारा अली खान, धनुष की अतरंगी रे अक्टूबर में मदुरै, दिल्ली और मुंबई में तीन महीने के शेड्यूल के साथ फिर से शुरू होगी।अक्टूबर में, उनकी क्रॉस-कल्चरल लव स्टोरी का वास्तविक स्थानों पर तीन महीने के शेड्यूल के साथ फिर से काम शुरु होगा |दिल्ली और मुंबई में शूटिंग के बाद मदुरै शेड्यूल होगा जब फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले अक्षय एक महीने के लिए यूनिट में शामिल होंगे।

इस बीच, वर्क फ्रंट पर, Akshay Kumar के पास कुछ दिलचस्प परियोजनाएं हैं। सूर्यवंशी , बच्चन पांडे ,लक्ष्मी बम ,और बेल बॉटम में अक्षय आगामी समय में दिखाई देंगे |

इसके अलावा, अक्षय कुमार, आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ में भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म में सारा अली खान मुख्य महिला किरदार में नज़र आयेंगी और धनुष भी सह-कलाकार हैं।