Shaadi Mubaark : राजश्री ठाकुर ने अपने अपकमिंग शो में अपनी भूमिका के लिए ली नीना गुप्ता से प्रेरणा !

0
501
Shaadi Mubarak
Shaadi Mubarak

मुंबई | स्टार प्लस अपने दर्शकों के लिए एक फिक्शन शो का बादशाह बन चूका है |यह हमेशा कुछ ना कुछ नया लेकर अपने दर्शकों के मनोरंजन के लिए तैयार रहता है| अब एक बार फिर यह अपने नए फिक्शन शो Shaadi Mubarak के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है|

स्टार प्लस अपने नए शो Shaadi Mubaark के लॉन्च के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें मानव गोहिल (केटी) और राजश्री ठाकुर (प्रीति जिंदल) की मुख्य भूमिका में नज़र आएँगे। यह शो दो व्यक्तियों के सेल्फ- रिविलेशन के सफ़र को बयां करता है, जो एक दूसरे के साथ यूनिक बांड बंधन बनाने के लिए एकसाथ आते हैं।

यहाँ राजश्री, प्रीति जिंदल के रूप में ऑन-स्क्रीन एक आदर्श महिला का उदाहरण पेश कर रही हैं, जिसके लिए वह अभिनेत्री नीना गुप्ता से प्रेरणा ले रही हैं।

अपने कमबैक के लिए तैयार राजश्री ठाकुर ने इस पर टिप्पणी करते हुए कहा “नीना जी एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनकी मैं वास्तव में बहुत प्रशंसा करती हूं। जब मुझे ‘शादी मुबारक’ शो में प्रीति की भूमिका के लिए संपर्क किया गया था, तो मैंने ‘बधाई हो’ फिल्म में उनके परफॉर्मेंस से प्रेरणा ली। जिस तरह से उन्होंने एक मध्यम आयु वर्ग की माँ की बारीकियों को बड़ी ज़िंदादिली से निभाया वह बहुत अद्भुत था। बारीकियां, कमज़ोरी, ताकत इन सभी को साथ लेकर उन्होंने अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी। उन्होंने अपने किरदार को बिलकुल वास्तविक और विश्वसनीय बना दिया। मुझे उम्मीद है कि दर्शक शो में देखी गई विभिन्न भावनाओं से जुड़ेंगे और प्रीति जिंदल के रूप में मेरी इस नई यात्रा में मुझे अपना प्यार देंगे।”

शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, इस शो में लोकप्रिय टेलीविजन कलाकार जैसे नीलू वाघेला, निशा रावल, मनु मलिक, डॉली मिन्हास, आकांक्षा सरीन, गौरव शर्मा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएँगे।

अपने नए शो की तरफ अपना कदम बढ़ा रहे इसके मुख्य अभिनेता मानव गोहिल ने इस पर कहा, “बार- बार कोशिश करने के बाद, मैं अपनी इस मुख्य भूमिका को निभाने के लिए एक्साइटेड हूँ और मैंने अपने नए शो ‘शादी मुबारक’ की शूटिंग शुरू कर दी है । सबसे पहले हमने वर्तमान स्थिति को देखते हुए ज़ूम पर शो के बारे में एक सप्ताह के लिए ओर्गेनाइज़ कि गयी वर्कशॉप में भाग लिया, जिससे हमें अपने किरदार को और बेहतर ढंग से समझने, एक-दूसरे के बांड को स्ट्रांग करने और अपनी केमिस्ट्री को निर्माण करने में मदद मिली।

इसके बारे में आगे बात करते हुए मानव ने कहा कि ” मैं लगभग दो दशक से इंडस्ट्री में हूं और अब इस न्यू नार्मल में हमारा शूटिंग करना कुछ ऐसा है जिसे हमें अब अपनाना होगा। इन सबसे ऊपर, मैं सेट पर वापस आकर और फिर से शूटिंग करके बहुत खुश हूँ। मुझे उम्मीद है कि दर्शक और फैन्स मुझ पर सराहनाओं के साथ अपने प्यार की बौछार करेंगे, क्योंकि मैंने एक नइ यात्रा की शुरुआत जो की है|”

24 अगस्त को शाम 7:30 बजे Shaadi Mubarak को देखने के लिए तैयार हो जाइए सिर्फ और सिर्फ स्टार प्लस पर|