Shaadi Mubarak : स्टार प्लस के शो में नीलू वाघेला निभाएंगी एक महत्वपूर्ण कैमियो रोल

0
241
Shaadi Mubarak
Shaadi Mubarak

मुंबई | स्टार प्लस अपने दर्शकों के लिए एक फिक्शन शो का बादशाह बन चूका है |यह हमेशा कुछ ना कुछ नया लेकर अपने दर्शकों के मनोरंजन के लिए तैयार रहता है| अब एक बार फिर यह अपने नए फिक्शन शो Shaadi Mubarak के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने की अपनी शुरुआत कर चूका है|

हाल ही में स्टार प्लस ने अपने नए शो Shaadi Mubaark को लॉन्च किया है, जिसमें मानव गोहिल (केटी) और राजश्री ठाकुर (प्रीति जिंदल) की मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे हैं । यह शो दो व्यक्तियों के सेल्फ- रिविलेशन के सफ़र को बयां करता है, जो एक दूसरे के साथ यूनिक बांड बंधन बनाने के लिए एकसाथ आते हैं। बेहद प्रतिभाशाली जोड़ी शशि और सुमीत मित्तल द्वारा निर्मित, इस शो में घर घर में फेमस और अनुभवी टीवी अभिनेत्री नीलू वाघेला को भी देखा जा सकता है, वह प्रीति जिंदल (राजश्री ठाकुर) के परिवार में एक कैमियो किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी।

अनुभवी टीवी अभिनेत्री नीलू वाघेला ने इस बारे मे बात करते हुए कहा कि “मुझे एक बार फिर स्टार प्लस, शशि और सुमीत के साथ काम करने की खुशी है। मैं छोटे पर्दे पर वापस आने के लिए बहुत उत्सुक हूँ। नए शो का विषय वास्तव में बहुत अच्छा है और यही मुझे सबसे ज्यादा उत्साहित कर रहा है। मैं इस कठिन समय में अपना काम फिर शुरू कर पाने और दर्शकों को अपनी प्रतिभा दिखा पाने के मौके के लिए खुद को भाग्यशाली मानती हूं।हम यह सुनिश्चित करते हुए काम करेंगे कि हम सुरक्षित वातावरण बनाए रखे |”

जैसे ही कहानी सामने आएगी, दर्शकों को यह देखने को मिलेगा कि कैसे केटी (मानव गोहिल) और प्रीति (राजश्री ठाकुर) एक-दूसरे से मिलते हैं। लोकप्रिय टेलीविजन कलाकार जैसे निशा रावल, मनु मलिक, डॉली मिन्हास, आकांशा सरीन, गौरव शर्मा और कई अन्य लोग भी इस शो का हिस्सा हैं ।

अपने नए शो की तरफ अपना कदम बढ़ा रहे इसके मुख्य अभिनेता मानव गोहिल ने इस पर कहा, “बार- बार कोशिश करने के बाद, मैं अपनी इस मुख्य भूमिका को निभाने के लिए एक्साइटेड हूँ और मैंने अपने नए शो ‘शादी मुबारक’ की शूटिंग शुरू कर दी है । सबसे पहले हमने वर्तमान स्थिति को देखते हुए ज़ूम पर शो के बारे में एक सप्ताह के लिए ओर्गेनाइज़ की गयी वर्कशॉप में भाग लिया, जिससे हमें अपने किरदार को और बेहतर ढंग से समझने, एक-दूसरे के बांड को स्ट्रांग करने और अपनी केमिस्ट्री को निर्माण करने में मदद मिली।

इसके बारे में आगे बात करते हुए मानव ने कहा कि ” मैं लगभग दो दशक से इंडस्ट्री में हूं और अब इस न्यू नार्मल में हमारा शूटिंग करना कुछ ऐसा है जिसे हमें अब अपनाना होगा। इन सबसे ऊपर, मैं सेट पर वापस आकर और फिर से शूटिंग करके बहुत खुश हूँ। मुझे उम्मीद है कि दर्शक और फैन्स मुझ पर सराहनाओं के साथ अपने प्यार की बौछार करेंगे, क्योंकि मैंने एक नइ यात्रा की शुरुआत जो की है|”

देखते रहिये Shaadi Mubarak सोमवार से शनिवार शाम 7:30 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर |