Sushant Singh Rajput Suicide Case : रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट में नए ड्रग एंगल का खुलासा

0
174
Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput

मुंबई | Sushant Singh Rajput की मौत का मामला हर बीतते दिन के साथ गंभीर होता जा रहा है। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, प्रवर्तन निदेशालय द्वारा सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के साथ अभिनेत्री के व्हाट्सएप चैट साझा करने के बाद ड्रग्स के उपयोग और डीलिंग का एक नया ड्रग एंगल सामने आया है।

चैट से पता चलता है कि अभिनेत्री कथित तौर पर एमडीएमए, हशीश और मारिजुआना जैसी अवैध दवाओं का उपयोग कर रही थी। उन्होंने कथित रूप से एक टेलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के एक कर्मचारी से सुशांत को दवा देने के इंस्ट्रक्शन लिए थे |

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि रिया को अवैध ड्रग्स की व्यवस्था करने के लिए अलग-अलग समय पर अलग-अलग लोगों के संपर्क में रहना पड़ा। उसने 2017 में “एमडी” नामक एक दवा के लिए एक कथित दवा विक्रेता से संपर्क किया। रिया को एक बार सुशांत के स्टाफ सदस्य सैमुअल मिरांडा द्वारा चैट पर बताया गया था कि “सामान” लगभग खत्म हो गया था, जिसके जवाब में उन्होंने पूछा था कि क्या उन्हें अपने भाई शौविक के दोस्त से संपर्क करना चाहिए।

सामने आये इस नए एंगल पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्विटर हैंडल पर सीबीआई से तत्काल कार्रवाई की मांग की। उन्होंने लिखा यह एक गंभीर क्रिमिनल ओफेंस है !! इस पर सीबीआई द्वारा तत्काल कार्रवाई की जानी चाहिए।

हालांकि अभिनेत्री के वकील ने इस बारे में जवाब देते हुए नशीली दवाओं के उपयोग के सभी आरोपों से इनकार किया | रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने एक बयान जारी किया जिसमें लिखा था, “रिया ने अपने जीवन में कभी भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया है। वह ब्लड टेस्ट के लिए तैयार है|”

जब से Sushant Singh Rajput का आत्महत्या के कारण निधन हुआ था तभी से इस मामले को लेकर कई बॉलीवुड हस्तियाँ , सुशांत का परिवार ,उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सभी सीबीआई जाँच की मांग कर रहे थे| अब सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद सभी इसे सुशांत केस की सफलता की ओर पहला कदम मान कर इसकी सही जांच कि उम्मीद कर रहे हैं |