Lockdown Ki Love Story : मोहित मलिक ने अपने अपकमिंग शो के लिए सीखी इलहाबादी बोली !

0
163
Lockdown Ki Love Story
Lockdown Ki Love Story

मुंबई |स्टार प्लस अपने दर्शकों के लिए एक फिक्शन शो का बादशाह बन चुका है |यह हमेशा कुछ ना कुछ नया लेकर अपने दर्शकों के मनोरंजन के लिए तैयार रहता है| अब एक बार फिर यह अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए एक लव स्टोरी लेकर आ रहा है, जिसमें रोमांस के स्वाद के साथ ड्रामे का भरपूर तड़का लगा हुआ है। चैनल ने मस्ती भरे और हल्के-फुल्के अंदाज में रोमांस की नयी तरह की कहानी गढ़ी है। Lockdown Ki Love Story का इस सोमवार, 31 अगस्त को शाम 7 बजे दर्शकों के लिए प्रीमियर किया जाएगा।

इस शो की कहानी प्रयागराज की पृष्ठभूमि पर आधारित है जिसमे दो लवबर्ड्स ध्रुव (मोहित मलिक ) और सोनम (सना सैयद ) की लुभावनी केमिस्ट्री को दिखाया जाएगा ,जो एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं।

अपनी पिछले कई प्रोजेक्ट्स में बहुमुखी भूमिकाएं निभाकर कइयों का दिल जीतने वाले, प्रतिभाशाली अभिनेता मोहित मलिक अपने ध्रुव के किरदार को और भी प्रभावी बनाने के लिए उस जगह की भाषा और बोली पर काम कर रहे हैं |

अपने नए शो के लिए काम करने के दौरान अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए मोहित मलिक कहते हैं,”इलहाबादी मेरे लिए कोई नई बोली नहीं थी। मैं इसके बारे में जानता था, लेकिन मैंने बारीकियों को सीखने का फैसला किया और यूज़ पूरी तरह समझने का फैसला किया। शो में मेरा किरदार इलहाबादी बोली बोलता है क्योंकि वह प्रयागराज में बसा हुआ है। जब यह भूमिका मुझे ऑफर की गई थी, तो हम लॉकडाउन फेज में थे और मैंने उस समय का उपयोग इस विशेष बोली पर अपनी पकड़ बनाने के लिए किया। यहां तक ​​कि जब मैं अपने स्क्रिप्ट राइटर्स के साथ वर्कशॉप्स अटेंड करता था, तो मैं उनके साथ ज्यादा समय बिताता था ताकि मैं उनके साथ बोली / भाषा के स्वर और टोन को बेहतर तरीके से समझ सकूँ।”

” रिहर्सल के दौरान बहुत बार, मैं लेखकों के साथ मिलकर यह सीखने में कामयाब रहा | जब भी हमें लगता था कि इसकी जरूरत है तो हम कोशिश करते थे और डायलॉग्स को टटोलते थे ताकि सार को ओवरबोर्ड किए बिना लोगों तक पहुंचा दिया जाए।” फैन्स मोहित को इस नए अवतार में देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

इस शो में कई लोकप्रिय कलाकार हैं जैसे विजय त्यागी, जयति भाटिया, दीपिका उपाध्याय, आशुतोष तिवारी, राकेश कुकरेती, कशिश दुग्गल, अनन्या खरे और नाज़िया हसन अहम किरदारों में नज़र आएँगे। चूंकि ये सभी अभिनेता छोटे पर्दे पर वापस लौटने के लिए तैयार हैं, इसलिए यह देखना भी दिलचस्प होगा कि कहानी किस तरह दर्शकों के दिलों में उतरेगी और उनका दिल जीतेगी।देखिये Lockdown Ki Love Story इस 31 अगस्त से शाम 7 बजे केवल स्टार प्लस पर।