Naagin 5 : अनुराग व्यास निगेटिव रोल में आयेंगे नज़र

0
199
Naagin 5
Naagin 5

मुंबई | लगभग दो वर्षों के लिए शोबिज़ उद्योग का हिस्सा बनने के बाद, बीकानेर बॉय अनुराग व्यास, जिन्हें दिल ये ज़िद्दी है और आप के आ जाने से जैसे टीवी शो में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है, को नागिन 5 में एक नकारात्मक भूमिका निभाने के लिए चुना गया है।

उन्होंने इस बारे में बात करते हुए बताया कि “मैं शो में उत्कर्ष गुप्ता के जुड़वा का किरदार निभा रहा हूँ। इंडस्ट्री में लगभग दो साल काम करने के बाद, मैं इस श्रृंखला का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूँ।

उनकी अभिनय यात्रा 2014 में एक लघु फिल्म के साथ शुरू हुई। वे कहते हैं, “बचपन में, मैंने कभी अभिनेता बनने के बारे में नहीं सोचा था। मेरे बड़े होने के बाद ही मैंने एक्टिंग करने का फैसला किया। मैंने 2018 में मुंबई आने से पहले लगभग पांच साल तक थिएटर भी किया है । “

अनुराग सभी प्रकार की भूमिकाओं को निभाने के लिए तैयार हैं और कहते हैं कि कोई भी भूमिका की शैली को पहले से तय नहीं कर सकता है, खासकर जब कोई इंडस्ट्री में नया हो। भाखडवाडी और आप के आ जाने से जैसे शो से दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता ने कहा, “मुझे स्क्रीन पर एक नकारात्मक चरित्र को चित्रित करने में कोई समस्या नहीं है। वास्तव में, मैं इसे नकारात्मक भूमिका निभाने के लिए अपनी ताकत कहूंगा। यही कारण है कि जब मैं एक नकारात्मक चरित्र में Naagin 5 के लिए चुना गया तो मुझे खुशी महसूस हुई|”

दिल ये जिद्दी है में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले अनुराग का कहना है कि यह जानना उनके लिए निराशाजनक था कि शो बंद हो रहा था। वे कहते हैं, “जब शो अचानक बंद हो गया, तो मुझे बुरा लगा। लेकिन भगवान की कृपा से मुझे लोकप्रिय नागिन 5 के लिए चुना गया। ” 8 साल की उम्र में अपने पिता को खो देने वाले अनुराग अपनी मां के बहुत करीब हैं। उन्होंने कहा, “इस संसार में अपनी पहचान बनाना आसान नहीं है। लेकिन अगर आप अपनी कला के बारे में काफी भावुक हैं, तो आप जरूर अपनी पहचान बना पायेंगे। मैं इन चुनौतियों का डटकर सामना करने के कारण यहां तक ​​पहुंचा हूं और भविष्य में और भी अधिक चुनौतियों का सामना करने के लिए उत्सुक हूं क्योंकि हम उनसे सीखते हैं। ”

एकता कपूर Naagin 5 के साथ कुछ शानदार प्रतिभाओं को एक साथ छोटे परदे पर लेकर आई हैं | अलौकिक शो 9 अगस्त से अपने पांचवें सीजन के साथ छोटे पर्दे पर लौट चुका है।

सीजन 4 के ऑफ-एयर होने की घोषणा के बाद, एकता ने घोषणा की थी कि वे सीजन 5 के लिए एक नयी स्क्रिप्ट के साथ आ रहे हैं। यह अलौकिक थ्रिलर अपने पहले सीजन से ही जिसमे मोनी रॉय मुख्य भुमिका में थी से ही दर्शकों के बीच काफी फेमस रहा था अब इस नए सीजन Naagin 5 को भी दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं |