Rhea Chakraborty ने अंकिता लोखंडे पर उठाए सवाल, पूछा कब मिली थी सुशांत से आखिरी बार

0
139
Rhea Chakraborty
Rhea Chakraborty

मुंबई |सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में Rhea Chakraborty को मुख्य आरोपी माना जा रहा हैं। फिलहाल इस मामले की जांच तीन एजेंसियों, CBI, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा की जा रही है।

सुशांत की मौत के बाद से ही रिया सारी बातों को लेकर चुप्पी बनाए हुए थी अब हाल ही में एक समाचार चैनल के साथ एक साक्षात्कार के दौरान रिया ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है और कहानी का अपना पक्ष साझा किया है।

जब एंकर ने एसएसआर की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे के उस बयान के बारे में पूछा, जहां अंकिता ने कहा था कि रिया से मिलने के बाद सुशांत बदल गया, तो रिया ने अंकिता से सवाल करते हुए कहा कि आखिरी बार अंकिता ने दिवंगत अभिनेता से कब बात की थी। रिया ने कहा कि अंकिता कम से कम 4 साल से सुशांत के संपर्क में नहीं थी।

रिया ने कहा कि अंकिता ने दावा किया कि एसएसआर ने ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग के दौरान उनसे बात की। अंकिता एसएसआर के घर में रह रही है और दावा करती है कि वह उनका घर है।

Rhea Chakraborty ने यह भी कहा कि अगर हर कोई कह रहा है कि वह सुशांत के फायनेंस को नियंत्रित कर रही है, तो उन्होंने सुशांत को उस फ्लेट कि EMI भरने से रोक दिया होता जिसमे अंकिता रह रही हैं |

उसी साक्षात्कार के दौरान, रिया ने साझा किया कि सुशांत अपने पिता के करीब नहीं थे। उन्होंने कहा कि एसएसआर के पिता ने उनकी मां को कम उम्र में छोड़ दिया, इससे दिवंगत अभिनेता काफी प्रभावित हुए थे । उन्होंने यह भी कहा कि उनसे मिलने से पहले सुशांत ने 5 साल तक उनसे बात नहीं की थी। उसी से उन्होंने निष्कर्ष निकाला कि एसएसआर का उनके पिता के साथ एक तनावपूर्ण संबंध था।

इस बीच Sushant Singh Rajput की मौत का मामला हर बीतते दिन के साथ गंभीर होता जा रहा है।नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, प्रवर्तन निदेशालय द्वारा सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के साथ अभिनेत्री के व्हाट्सएप चैट साझा करने के बाद ड्रग्स के उपयोग और डीलिंग का एक नया ड्रग एंगल सामने आया है।

जब से Sushant Singh Rajput का आत्महत्या के कारण निधन हुआ था तभी से इस मामले को लेकर कई बॉलीवुड हस्तियाँ , सुशांत का परिवार ,उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सभी सीबीआई जाँच की मांग कर रहे थे| अब सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद सभी इसे सुशांत केस की सफलता की ओर पहला कदम मान कर इसकी सही जांच कि उम्मीद कर रहे हैं |