Sushant Singh Rajput suicide : सीबीआई पूछताछ के लिए DRDO गेस्ट हाउस पहुंची रिया चक्रवर्ती

0
135
Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput

मुंबई | सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में Rhea Chakraborty को मुख्य आरोपी माना जा रहा हैं। फिलहाल इस मामले की जांच तीन एजेंसियों, CBI, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा की जा रही है।

रिया चक्रवर्ती को केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने पूछताछ के लिए बुलाया और वह आज DRDO गेस्ट हाउस पहुंचीं, जहां टीम सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच कर रही है। पहले Rhea से प्रवर्तन निदेशालय ने घंटों तक पूछताछ की थी, जो मनी लॉन्ड्रिंग एंगल की जांच कर रहे थे।

इससे पहले, सुशांत के सहयोगी सैमुअल मिरांडा को पूछताछ के लिए DRDO के गेस्ट हाउस में देखा गया था। साथ ही, सिद्धार्थ पिथानी को भी गेस्ट हाउस के बाहर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में चल रही जांच के तहत पूछताछ के लिए देखा गया था|

हाल ही में एक समाचार चैनल के साथ एक साक्षात्कार में, रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने संबंधों के बारे में खोला और कहा कि वह एक छोटा सुशांत चाहती थीं, जो अभिनेता की तरह ही हो |

हालांकि, सुशांत के पिता केके ने हाल ही में एएनआई को दिए एक बयान में कहा था, “रिया चक्रवर्ती मेरे बेटे, सुशांत को लंबे समय से जहर दे रही थी। वह उसकी कातिल है। जांच एजेंसी को उसे और उसके सहयोगियों को गिरफ्तार करना होगा। ”

सुशांत की मौत के बाद से ही रिया सारी बातों को लेकर चुप्पी बनाए हुए थी अब हाल ही में एक समाचार चैनल के साथ एक साक्षात्कार के दौरान रिया ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है और कहानी का अपना पक्ष साझा किया है।

उसी साक्षात्कार के दौरान, Rhea Chakraborty ने साझा किया कि सुशांत अपने पिता के करीब नहीं थे। उन्होंने कहा कि एसएसआर के पिता ने उनकी मां को कम उम्र में छोड़ दिया, इससे दिवंगत अभिनेता काफी प्रभावित हुए थे । उन्होंने यह भी कहा कि उनसे मिलने से पहले सुशांत ने 5 साल तक उनसे बात नहीं की थी। उसी से उन्होंने निष्कर्ष निकाला कि एसएसआर का उनके पिता के साथ एक तनावपूर्ण संबंध था।

जब से Sushant Singh Rajput का आत्महत्या के कारण निधन हुआ था तभी से इस मामले को लेकर कई बॉलीवुड हस्तियाँ , सुशांत का परिवार ,उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सभी सीबीआई जाँच की मांग कर रहे थे| अब सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद सभी इसे सुशांत केस की सफलता की ओर पहला कदम मान कर इसकी सही जांच कि उम्मीद कर रहे हैं |