Atkan-Chatkan : फिल्म के नायक के वयस्क किरदार के लिए ए आर रहमान थे निर्देशक शिवहरे की पहली पसंद

0
184
Atkan Chatkan
Atkan Chatkan

मुंबई | फिल्म Atkan-Chatkan जो एक बच्चे गुड्डू के इर्द-गिर्द घूमती है, और एक सच्चे संगीतकार बनने की उसकी तलाश की कहानी है सुंदर रूप से शिव हरे द्वारा लिखित और निर्देशित है। एआर रहमान, जिन्होंने फिल्म प्रस्तुत की और हाल ही में ट्विटर पर ट्रेलर लॉन्च किया, को फिल्म में मुख्य भूमिका, “गुड्डू” के वयस्क किरदार के लिए संपर्क किया गया था ।

फिल्म के लेखक-निर्देशक, शिव हरे ने कहा, “एआर रहमान सर एक शानदार संगीत प्रतिभा हैं। मैंने उनसे फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया था क्योंकि फिल्म संगीत के इर्द-गिर्द घूमती है और उनके अलावा कोई भी इस किरदार के साथ उस तरह न्याय नहीं कर सकता था | इसके अलावा, रहमान सर का चेहरा लिडियन के साथ बिल्कुल मेल खाता था, जिन्होंने छोटे गुड्डू का किरदार निभाया था। रहमान सर को स्क्रिप्ट पसंद थी, लेकिन वह वास्तव में फिल्म में अभिनयको लेकर सहज नहीं थे। उन्होंने पहले भी एक फिल्म में डेब्यू किया था, और वह फिर से फिल्म करने में सहज नहीं थे।उन्हें फिल्म की अवधारणा और कहानी को पसंद आई और वह तुरंत फिल्म के प्रस्तुतकर्ता बनने के लिए सहमत हो गए । ”

‘अटकन चटकन’ में लिडियन नदस्वरम नज़र आएंगे जिन्हें दुनिया का सबसे अच्छा बाल पियानोवादक माना जाता है और वह फिल्म में मुख्य किरदार गुड्डू की भूमिका में नज़र आयेंगे । इस फिल्म में छुट्टन की भूमिका में सचिन चौधरी, माधव के किरदार में यश राणे और मीठी की भूमिका में तमन्ना दीपक दिखाई देंगे |दिलचस्प बात यह है कि फिल्म में अमिताभ बच्चन, सोनू निगम, हरिहरन, रूना शिवमणि और उथारा उन्नीकृष्णन जैसे दिग्गज कलाकारों ने गाने गाये है |

संगीत पर टिप्पणी करते हुए, जो फिल्म की आत्मा है, शिव हरे ने कहा, “मैंने फिल्म में कुछ सुंदर गीत लिखे हैं। कुछ कविताएं हैं, जो विश्व प्रसिद्ध कवि राष्ट्रकवि मैथिली शरण गुप्त की रचना है, जो चिरगाँव झाँसी के थे।” संगीत लोकप्रिय और प्रतिभाशाली शिवमणि सर द्वारा दिया गया है। यह हिंदी फिल्म संगीत में उनकी पहली फिल्म है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी गीत के संगीत और गीत के बारे में जल्दी ही ट्वीट करेंगे। हमारे पास फिल्म में कुछ दिलचस्प गाने हैं, जैसे कि मूवी अंकुश को अपने अद्भुत गीत, इतनी शक्ति हमे देना दाता के लिए याद किया जाता है, हमने एक सुंदर गीत की परिकल्पना की है और उम्मीद है कि इसे लंबे समय तक याद रखा जाएगा। इसी तरह, बहुत सारे कम गाने हैं जो माँ पर हैं। तारे ज़मीन पर के बाद, मुझे लगता है कि माँ पर हमारा गीत एक बच्चे की लालसा और उसकी माँ के बिना अकेला महसूस करने के इर्द-गिर्द घूमता है|

हमें उम्मीद है कि हर कोई Zee5 पर इस फिल्म Atkan-Chatkan को देखेगा और अपने जुनून के लिए बहुत सारी आशा, प्रेरणा और प्यार से भरी एक साफ-सुथरी पारिवारिक फिल्म देखकर खुश होगा।