Lockdown Ki Love Story : प्राची तेहलान ने दी शो की टीम को शुभकामनाएं

0
224
Lockdown Ki Love Story
Lockdown Ki Love Story

मुंबई | स्टार प्लस अपने दर्शकों के लिए एक फिक्शन शो का बादशाह बन चुका है |यह हमेशा कुछ ना कुछ नया लेकर अपने दर्शकों के मनोरंजन के लिए तैयार रहता है| अब एक बार फिर यह अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए एक लव स्टोरी लेकर आया है, जिसमें रोमांस के स्वाद के साथ ड्रामे का भरपूर तड़का लगा हुआ है। चैनल ने मस्ती भरे और हल्के-फुल्के अंदाज में रोमांस की नयी तरह की कहानी गढ़ी है| Lockdown Ki Love Story का इस सोमवार, 31 अगस्त को शाम 7 बजे दर्शकों के लिए प्रीमियर किया गया है |

अब हाल ही में लोकप्रिय अभिनेत्री और प्रतिभाशाली बास्केटबॉल खिलाड़ी प्राची तेहलान ने इस टीम को उनकी नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं दीं।दीया और बाती हम फेम प्राची तेहलान, ने लॉकडाउन के दौरान हुई अपनी शादी के लिए काफी सुर्खिया बटोरी थीं, ध्रुव (मोहित मलिक) और सोनम (सना सैय्यद) का मार्गदर्शन करने के लिए उनकी शादी एक आदर्श उदाहरण सेट करती हैं, क्योंकि वे भी अपने अपकमिंग शो में लॉकडाउन के दौरान शादी करने का इरादा रखते हैं।

इस बारे में बात करते हुए अभिनेत्री प्राची तेहलान कहती हैं, “लॉकडाउन का हमारे जीवन के सभी क्षेत्रों पर प्रभाव पड़ा है, यहाँ तक कि प्यार को तलाशने का नज़रिया भी बदला है । मैं इस लॉकडाउन अवधि को एक अवसर के रूप में लेकर खुद को भाग्यशाली मानती हूँ कि मैंने इस दौरान अपने जीवन के नए फेज़ की शुरुआत की। अनावश्यक भव्यता और ग्लोरी के बिना, केवल करीबी और प्रिय लोगों की उपस्थिति में यह कार्य संपन्न हुआ। मेरी शादी इस लॉकडाउन जर्नी का सबसे खूबसूरत हिस्सा थी और जैसा कि हम (मैं और मेरा साथी रोहित) इस खूबसूरत जर्नी का आनंद ले रहे हैं, मैं स्टार प्लस, रश्मि शर्मा, मोहित मलिक और सना सैय्यद को उनके शो ‘लॉकडाउन की लव स्टोरी’ के लिए बधाई देना चाहूंगी, जो एक दिलचस्प, फ्रेश और क्यूट सी प्यार की कहानी है। “

“शो के प्रोमो को देखने के बाद, मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि इसमें प्यार के लिए आदर्श परिस्थितियां नहीं हैं। लेकिन, सबसे बुरा समय सबसे सुंदर रोमांस को पैदा कर सकता है। अंत में, मैं दर्शकों से आग्रह करती हूं कि वे इस शो पर अपना प्यार बरसायें क्योंकि हम एक आधुनिक फैशन डिज़ाइनर और एक देसी बैंकर की कहानी देखने के लिए तैयार हैं जो लॉकडाउन की स्थिति के बीच मिलते हैं।”

इस शो की कहानी प्रयागराज की पृष्ठभूमि पर आधारित है जिसमे दो लवबर्ड्स ध्रुव (मोहित मलिक ) और सोनम (सना सैयद ) की लुभावनी केमिस्ट्री को दिखाया जाएगा ,जो एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं।

इस शो में कई लोकप्रिय कलाकार हैं जैसे विजय त्यागी, जयति भाटिया, दीपिका उपाध्याय, आशुतोष तिवारी, राकेश कुकरेती, कशिश दुग्गल, अनन्या खरे और नाज़िया हसन अहम किरदारों में नज़र आएँगे। चूंकि ये सभी अभिनेता छोटे पर्दे पर वापस लौटने के लिए तैयार हैं, इसलिए यह देखना भी दिलचस्प होगा कि कहानी किस तरह दर्शकों के दिलों में उतरेगी और उनका दिल जीतेगी।देखिये Lockdown Ki Love Story सोमवार से शनिवार शाम 7 बजे केवल स्टार प्लस पर।