Sushant Singh Rajput suicide case : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने किया रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज

0
176
Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput

मुंबई | Sushant Singh Rajput की मौत के मामले में Rhea Chakraborty को मुख्य आरोपी माना जा रहा हैं। फिलहाल इस मामले की जांच तीन एजेंसियों, CBI, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा की जा रही है।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमय मौत मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा उजागर किए गए नए ड्रग्स एंगल के चौंकाने वाले रहस्योद्घाटन ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को इसमें शामिल किया।

मामले में सीबीआई की जांच के साथ ही ड्रग्स का मामला सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी कार्रवाई की है। NCB ने 26 अगस्त को रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था, लेकिन नवीनतम ख़बरों के अनुसार, एजेंसी ने अब एक आपराधिक मामला भी दर्ज किया है।

सीबीआई ने कल चौथी बार रिया से पूछताछ की है, वहीं सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी को भी मुंबई में सीबीआई गेस्टहाउस के बाहर देखा गया था। रिया और श्रुति के अलावा, सीबीआई सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, मैनेजर सैम्युअल मिरांडा, कुक नीरज सिंह, सर्वेंट केशव और अकाउंटेंट रजत मेवाती से भी पूछताछ कर रही है |

इस बीच, ड्रग्स के आरोपों के बारे में बात करते हुए, रिया के वकील ने एक बयान में कहा था कि उसने कभी भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया है और वही साबित करने के लिए किसी भी समय ब्लड टेस्ट के लिए तैयार है।सुशांत के मामले में हर दिन नए दावे सामने आ रहे हैं, जिसके कारण यह चर्चा का । एक समाचार विषय बना हुआ है |चैनल के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री कंगना रनौत ने रिया को मोहरा बताते हुए कहा था कि वह सुशांत की मौत के पीछे असली मास्टरमाइंड को पकड़ने के लिए बस एक माध्यम है |

सुशांत की मौत के बाद से ही रिया सारी बातों को लेकर चुप्पी बनाए हुए थी अब हाल ही में एक समाचार चैनल के साथ एक साक्षात्कार के दौरान रिया ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है और कहानी का अपना पक्ष साझा किया है।

उसी साक्षात्कार के दौरान, Rhea Chakraborty ने साझा किया कि सुशांत अपने पिता के करीब नहीं थे। उन्होंने कहा कि एसएसआर के पिता ने उनकी मां को कम उम्र में छोड़ दिया, इससे दिवंगत अभिनेता काफी प्रभावित हुए थे । उन्होंने यह भी कहा कि उनसे मिलने से पहले सुशांत ने 5 साल तक उनसे बात नहीं की थी। उसी से उन्होंने निष्कर्ष निकाला कि एसएसआर का उनके पिता के साथ एक तनावपूर्ण संबंध था।

जब से Sushant Singh Rajput का आत्महत्या के कारण निधन हुआ था तभी से इस मामले को लेकर कई बॉलीवुड हस्तियाँ , सुशांत का परिवार ,उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सभी सीबीआई जाँच की मांग कर रहे थे| अब सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद सभी इसे सुशांत केस की सफलता की ओर पहला कदम मान कर इसकी सही जांच कि उम्मीद कर रहे हैं