Saath Nibhaana Saathiya 2 में एक बार फिर अहम का किरदार निभाते नज़र आयेंगे मोहम्मद नाज़िम

0
559
Saath Nibhana Saathiya
Saath Nibhana Saathiya

मुंबई | जब से निर्माता रश्मि शर्मा ने घोषणा की कि वह आइकॉनिक शो, Saath Nibhaana Saathiya के सीज़न दो के साथ वापस आ रही हैं, तभी से इसकी कास्ट को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि मूल कलाकारों में से किसे फिर से शो का हिस्सा बनाया जाएगा।

निर्माताओं ने घोषणा की कि रूपल पटेल और देवोलीना भट्टाचार्जी क्रमशः कोकिलाबेन और गोपी बहू की भूमिकाओं को फिर से दोहराएंगे| यह भी बताया गया है कि सिद्धार्थ शुक्ला जो बिग बॉस के 13 वें सीज़न के विनर हैं उनसे मुख्य भूमिका के लिए बात की जा रही है | हालांकि अभिनेता के करीबी सूत्र के अनुसार उन्हें अब तक संपर्क नहीं किया गया है।

इस बीच, दूसरे सीज़न के टीज़र निर्माताओं ने कुछ दिन पहले रिलीज़ किया है जिसमे देवोलीना नजर आ रही हैं ,इस टीज़र को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और बाकी कास्ट की घोषणा का इंतज़ार कर रहे हैं | अब हाल ही में खबर सुनने में आ रही है कि इसके पहले सीजन से एक कास्ट को रिपीट किया जा रहा है और वह कोई और नहीं बल्कि मोहम्मद नाज़िम हैं जिन्होंने अहम की भूमिका निभाकर घर-घर में प्रसिद्धि प्राप्त की थी |

इस परियोजना से जुड़े एक सूत्र ने हमें बताया, “रश्मि शर्मा और पवन कुमार शो को बेस्ट बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। देवोलीना के बाद, वे अब नाजिम को भी फिर से रिपीट करने की योजना बना रहे हैं | हालाँकि अभी अभिनेता और निर्माताओं के बीच एक औपचारिक बैठक होनी बाकी है, मगर यह कास्ट लॉक होने जैसा ही है। अहम एक महत्वपूर्ण चरित्र है, और सीज़न दो उसके बिना अधूरा होगा। क्रिएटिव टीम चरित्र के ग्राफ को बदलने की प्रक्रिया में है। अहम की वापसी की उम्मीद लेकिन एक नए मोड़ के साथ ,नए अंदाज़ में । ”

नाज़िम, जो अपने गृहनगर पंजाब में थे, पिछले हफ्ते मुंबई लौटे हैं । वह एक फिल्म की शूटिंग के लिए मार्च के दूसरे सप्ताह में पंजाब गए थे, लेकिन लॉकडाउन के कारण उन्हें वहीँ रुकना पड़ा। नए सीजन में अहम का किरदार कैसा होगा यह समझने के लिए उनके कुछ दिनों में निर्माताओं से मिलने की उम्मीद है।

हाल ही में निर्माता रश्मि शर्मा ने इस बारे में बात करते हुए बताया “ Saath Nibhaana Saathiya 2010 में लॉन्च होने के बाद से एक चर्चा का विषय रहा है। लॉकडाउन के दौरान, इसके रीरन्स को बहुत ज्यादा देखा गया था और हमें विश्वास था कि यह एक अच्छा समय है जब इसे फिर से वापस लाया जाए | इसका रिकॉल वैल्यू अभी भी बहुत मजबूत है। कहानी में कई नए किरदार और एक ट्विस्ट होगा, लेकिन यह एक पारिवारिक शो बना रहेगा और रिश्तों से प्रेरित होगा। ”