Mere Dad Ki Dulhan : यह है श्वेता तिवारी का पसंदीदा बॉलीवुड प्रपोजल सीन

0
208
Mere dad Ki Dulhan
Mere dad Ki Dulhan

मुंबई | सोनी टीवी के शो Mere Dad Ki Dulhan में गुनीत सिक्का और अंबर शर्मा के रोल में श्वेता तिवारी और वरुण बडोला के बीच परवान चढ़ते प्यार को दर्शक बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं | उनकी खूबसूरत केमिस्ट्री ने दर्शकों को इस शो से जोड़ दिया है और अब आने वाले ट्रैक में भी बहुत-सा ड्रामा देखने को मिलेगा।

जब गुनीत को पता चलता है कि डेटिंग साइट पर अंबर ही ‘नो ड्रामा प्लीज’ है, तो उसका दिल टूट जाता है और वो दोनों एक दूसरे से दूर होने लगते हैं। हालांकि सच्चाई जानकर दुखी होने के बावजूद गुनीत अंबर की ओर आकर्षित होती है और उसके प्रति चाहत महसूस करने लगती है। जब दोनों एक दूसरे से अलग होने जा रहे थे, तभी अंबर और गुनीत यानी ‘अमरनीत’ की प्रेम कहानी में एक दिलचस्प मोड़ आता है और अब दर्शक एक बार फिर उनके बीच प्यार और रोमांस होते देखेंगे।

इस शो के रोमांटिक ट्रैक ने श्वेता को उन बॉलीवुड फिल्मों की याद दिला दी, जिसमें हीरो ने हीरोइन का दिल जीतने के लिए बड़े खास अंदाज में प्रपोज किया है। श्वेता ने बताया कि बीते कुछ सालों में बॉलीवुड ने रोमांस को बड़ी खूबसूरती से प्रस्तुत किया है, खास तौर से इस जॉनर में किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान ने विशेष योगदान दिया है। हर लड़की की तरह श्वेता के भी कुछ पसंदीदा प्रपोजल सीन्स हैं, जिनकी याद करते ही वो अपना दिल थाम लेती हैं।

प्यार के इज़हार वाले अपने पसंदीदा बॉलीवुड सींस के बारे में बताते हुए श्वेता ने कहा, “मैं भले ही प्रैक्टिकल और मैच्योर नजर आती हूं, लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि मैं दिल से रोमांटिक हूं। ‘दिल तो पागल है’ का आखिरी सीन, जिसमें माधुरी दीक्षित का किरदार राहुल के प्रति अपने प्यार का इजहार करता हैं, अब भी मेरी आंखों में आंसू ले आता है। जरा सोचिए, आप खचाखच भरे एक ऑडिटोरियम में अनजान लोगों के सामने खुलकर अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं। वो सीन वाकई बहुत खूबसूरत था और जब मैं आपसे उसके बारे में बात कर रही हूं तो मेरे चेहरे पर एक मुस्कान आ गई है।”

“इसी तरह फिल्म ‘दिल चाहता है’ में एक सीन था, जब आमिर खान का किरदार प्रीति जिंटा की शादी में घुस जाता है और अपने घुटनों पर आकर प्रीति के मंगेतर के सामने उससे अपने प्यार का इजहार करता है। मुझे वो सीन बहुत पसंद आया। उन शब्दों में कितनी गहराई है।”

वरुण के साथ उनके ऑनस्क्रीन रोमांस के बारे में पूछने पर श्वेता झट से कहती हैं, “वरुण और मैं पर्दे पर अच्छे दोस्त हैं और लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं। ऐसे में हम दोनों के बीच में आपसी समझ और कम्फर्ट है। जब आप वरुण के साथ होते हैं, तो आपको पता नहीं होता कि वो अपने दृश्य में कब कौन-सी चीज अचानक जोड़ दें और फिर वो चीज वहीं से शुरू हो जाती है। मैं यह देखने का इंतजार कर रही हूं कि अंबर और गुनीत की प्रेम कहानी पर दर्शक क्या प्रतिक्रिया देते हैं।”

Mere Dad Ki Dulhan में देखिए अंबर और गुनीत का परवान चढ़ता हुआ रोमांस, सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।