Shaadi Mubarak फेम मानव गोहिल मनोज वाजपेयी के साथ शेयर करना चाहते हैं स्क्रीन

0
176
Shaadi Mubarak
Shaadi Mubarak

मुंबई |भारत के प्रमुख हिंदी जीईसी, स्टार प्लस पर हाल ही में लॉन्च हुए नए शो Shaadi Mubarak को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और इसे बड़ी सराहनाएं मिल रही हैं। इस शो में लोकप्रिय अभिनेता मानव गोहिल और राजश्री ठाकुर मुख्य भूमिकाओं में नज़र आ रहे हैं। माना जा रहा है कि मानव इस शो को करने से पहले थोड़े समय के लिए ब्रेक पर थे।

अपनी एक्टिंग जर्नी के बारे में बताते हुए मानव ने इसके कुछ अहम पहलुओं पर बातें की जहाँ उन्होंने अपने एक्टिंग करियर में अपने इंस्पिरेशन के बारे में बताया।

‘शादी मुबारक’ शो के मुख्य कलाकार केटी यानि मानव गोहिल कहते हैं, “हमेशा आप किसी एक से प्रेरणा नहीं ले सकते हैं। हर एक के अंदर अलग-अलग ख़ूबियाँ होती हैं आप किसी एक से कुछ सीखते हो तो दुसरे से कुछ और सीखते हो। एक्टिंग के शुरूआती दौर में मैंने मनोज बाजपेयी को बहुत फौलो किया और मैंने उनकी फिल्म ‘शूल’ को कई बार देखा होगा। मैंने उनको बहुत करीब से देखा है तो उनका मेरे करियर में बहुत योगदान रहा है। इतना ही नहीं मैं मनोज बाजपेयी जी के साथ आगे चलकर स्क्रीन ज़रूर शेयर करना चाहता हूँ उन्होंने मुझे हमेशा से एक्टिंग करियर में मोटिवेट किया है।”

दर्शक फिलहाल मानव को केटी के किरदार में देखकर वैसे ही दीवाने हो चुके हैं, लेकिन अब जब मानव अभिनेता मनोज बाजपेयी जी से प्रेरणा लेते हैं तो दर्शकों को उनकी एक्टिंग न पसंद आए यह भला कैसे हो सकता है।

अपने नए शो के बारे में अभिनेता मानव गोहिल ने कहा, “बार- बार कोशिश करने के बाद, मैं अपनी इस मुख्य भूमिका को निभाने के लिए एक्साइटेड हूँ और मैंने अपने नए शो ‘शादी मुबारक’ की शूटिंग शुरू कर दी है । सबसे पहले हमने वर्तमान स्थिति को देखते हुए ज़ूम पर शो के बारे में एक सप्ताह के लिए ओर्गेनाइज़ की गयी वर्कशॉप में भाग लिया, जिससे हमें अपने किरदार को और बेहतर ढंग से समझने, एक-दूसरे के बांड को स्ट्रांग करने और अपनी केमिस्ट्री को निर्माण करने में मदद मिली।

इसके बारे में आगे बात करते हुए मानव ने कहा कि ”मैं लगभग दो दशक से इंडस्ट्री में हूं और अब इस न्यू नार्मल में हमारा शूटिंग करना कुछ ऐसा है जिसे हमें अब अपनाना होगा। इन सबसे ऊपर, मैं सेट पर वापस आकर और फिर से शूटिंग करके बहुत खुश हूँ। मुझे उम्मीद है कि दर्शक और फैन्स मुझ पर सराहनाओं के साथ अपने प्यार की बौछार करेंगे, क्योंकि मैंने एक नइ यात्रा की शुरुआत जो की है|”देखते रहिये Shaadi Mubarak सोमवार से शनिवार शाम 7:30 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर।