Sushant Singh Rajput और रिया चक्रवर्ती पर फिल्म बना रही है ,श्रुति मोदी के वकील अशोक सरावगी की पत्नी

0
192
Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput

मुंबई |Sushant Singh Rajput की दुखद मौत और चल रहे मामले ने कई फिल्म निर्माताओं का ध्यान आकर्षित किया है जो अभिनेता के जीवन और मृत्यु पर फिल्म बनाने के लिए उत्सुक हैं। अब, एक और फिल्म बनने की खबर इस श्रेणी में आ रही है जिसे श्रुति मोदी के वकील अशोक सरावगी की पत्नी बना रही है।

हाल ही में एक मीडिया साक्षात्कार में, वकील अशोक सरावगी ने कथित तौर पर खुलासा किया कि उनकी पत्नी सरला ए सरावगी वकील के शोध के आधार पर रिया और सुशांत पर एक फिल्म का निर्माण कर रही हैं। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म रिया के पक्ष में होगी।

उन्होंने विस्तार से इस बारे में बात करते हुए बताया कि ना तो उन्होंने परिवार से कोई अनुमति मांगी है और ना ही उन्होंने ऐसा करने की योजना बनाई है। उनके अनुसार, हर फिल्म एक सच्ची घटना से प्रेरित होती है। उन्होंने कहा कि कोई भी यह कहानी कह सकता है और एक फिल्म बना सकता है और यह कोई अपराध नहीं है। उन्होंने कहा कि उनकी फिल्म की पटकथा लगभग पूरी हो चुकी है और मामले में शामिल सभी को फिल्म में न्याय मिलेगा।

इससे पहले, प्रेस को दिए एक बयान में, सुशांत के परिवार के वकील, विकास सिंह ने कथित तौर पर कहा था कि दिवंगत अभिनेता के पिता केके सिंह और बहनों ने फैसला किया है कि उनके पिता और उनकी सहमति के बिना या बिना उन्हें स्क्रिप्ट दिखाए कोई भी फिल्म, धारावाहिक, या किताब लिखी या बनाई नहीं जानी चाहिए। । उन्होंने कहा कि अगर कोई भी इसके खिलाफ जाता है, तो वे वे इसे अपनी रिस्क पर बनायेंगे ।

फिल्म का नाम ” न्याय द जस्टिस ’है और स्टार सुशांत और रिया की मुख्य भूमिका में जुबैर के खान और श्रेया शुक्ला हैं। इसे दिलीप गुलाटी द्वारा लिखा और निर्देशित किया जाएगा।

इस बीच Sushant Singh Rajput की मौत के मामले में Rhea Chakraborty को मुख्य आरोपी माना जा रहा हैं। फिलहाल इस मामले की जांच तीन एजेंसियों, CBI, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा की जा रही है।

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच वर्तमान में केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा की जा रही है। एजेंसी ने एसएसआर की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, उसके परिवार के सदस्यों और अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इसके अलावा, प्रवर्तन निदेशालय मामले में रिया के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच कर रहा है। जबकि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ड्रग एंगल को देख रहा है।

सुशांत की मौत के बाद से ही रिया सारी बातों को लेकर चुप्पी बनाए हुए थी अब हाल ही में एक समाचार चैनल के साथ एक साक्षात्कार के दौरान रिया ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है और कहानी का अपना पक्ष साझा किया है।

जब से Sushant Singh Rajput का आत्महत्या के कारण निधन हुआ था तभी से इस मामले को लेकर कई बॉलीवुड हस्तियाँ , सुशांत का परिवार ,उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सभी सीबीआई जाँच की मांग कर रहे थे| अब सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद सभी इसे सुशांत केस की सफलता की ओर पहला कदम मान करइसकी सही जांच कि उम्मीद कर रहे हैं|