Lockdown Ki Love Story : मोहित मलिक और सना सैयद ने ऐसे की अपने नए शो की तैयारी

0
475
Lockdown Ki Love Story
Lockdown Ki Love Story

मुंबई |स्टार प्लस अपने दर्शकों के लिए एक फिक्शन शो का बादशाह बन चुका है |यह हमेशा कुछ ना कुछ नया लेकर अपने दर्शकों के मनोरंजन के लिए तैयार रहता है| अब एक बार फिर यह अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए एक लव स्टोरी लेकर आया है, जिसमें रोमांस के स्वाद के साथ ड्रामे का भरपूर तड़का लगा हुआ है। चैनल ने मस्ती भरे और हल्के-फुल्के अंदाज में रोमांस की नयी तरह की कहानी गढ़ी है| Lockdown Ki Love Story का इस सोमवार, 31 अगस्त को शाम 7 बजे दर्शकों के लिए प्रीमियर किया गया है |

स्टार प्लस का नया लॉन्च शो Lockdown Ki Love Story अपने दिलचस्प कॉन्सेप्ट के साथ दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रहा। इस शो के मुख्य किरदार में मोहित मलिक (ध्रुव) और सना सैयद (सोनम) नज़र आ रहे हैं और यह शो इस जोड़ी की जर्नी पर सभी का ध्यान केंद्रित करता है, क्योंकि वे अपने परिवार के साथ एक ही घर में क्वारेंटाइन हैं। विभिन्न परंपराओं और जीवन शैली के लोगों के एक साथ रहने के कारण यह घर एक युद्ध के मैदान में बदल जाता है, जबकि यह जोड़ी अपने रोमांस को बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत करती है। मोहित बतौर देसी बैंकर और सना एक मॉडर्न जमाने की फैशन डिजाइनर के रूप में शो में एक नए अवतार में दिखाई दे रहे हैं।

खुद को इस भूमिका के लिए उन्होंने कैसे तैयार किया इसपर बात करते हुए मोहित मलिक कहते हैं, “अपने पिछले शोज़ में, मैंने मजबूत और गहन किरदारों को निभाया है। यह भूमिका उन सभी से काफी अलग है और कुछ ऐसी है जो मैंने पहले कभी एक्सपेरिमेंट नहीं किया है। मैं हमेशा एक ऐसे शो में काम करना चाहता था, जो एक प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती हो, इसलिए जब यह किरदार मुझ तक आया तो मुझे पता था कि मुझे इसे एक्सेप्ट करना है। इन सबसे ऊपर, मैं यह सुनिश्चित करता हूँ कि मेरे पिछले किरदारों की झलक मेरे वर्तमान किरदार में कभी नहीं देखने को मिलें। लोगो का मनोरंजन करना एक आशीर्वाद है और मैं काम पर वापस लौटकर खुश हूं।”

सना सैयद अपनी तैयारियों के बारे में बात करते हुए कहती हैं, “एक नए किरदार को निभाना बहुत ही रिफ्रेशिंग होता है। मेरा पिछला किरदार हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा लेकिन जैसा कि वे कहते हैं ना हमें आगे बढ़ना चाहिए। यह भूमिका चुनौतीपूर्ण है और यह कुछ ऐसा था जिसे मैं आज़माना चाहती थी लेकिन साथ ही मैं सोनम के किरदार से खुद को बहुत जोड़ पाती हूँ । कैमरे का सामना करने से पहले, मैं कुछ ब्रीथिंग टेक्नीक्स का अभ्यास करती हूं क्योंकि मैं अपने सह-कलाकारों के बीच परफॉर्म करते हुए थोड़ा खुद को नर्वस महसूस करती हूं। उनमें से सभी बहुत प्रतिभाशाली हैं और बहुत सारा अनुभव लेकर आए हैं। हालांकि, मैं हर गुजरते दिन से कुछ नया सीखती हूं और अपने नए शो को लेकर बहुत उत्साहित हूं।”

इस शो में कई लोकप्रिय कलाकार जैसे विजय त्यागी, जयति भाटिया, दीपिका उपाध्याय, आशुतोष तिवारी, राकेश कुकरेती, कशिश दुग्गल, अनन्या खरे और नाज़िया हसन अहम किरदारों में नज़र आ रहे हैं ।मोहित और सना दर्शकों को इसी प्रकार रोमांचित करना जारी रखेंगे क्योंकि उनका नया शो आने वाले एपिसोड्स में कई ट्विस्ट और टर्न्स लेकर आएगा।देखते रहिए Lockdown Ki Love Story हर सोमवार से शनिवार, शाम 7 बजे, केवल स्टार प्लस पर।