Sushant Singh Rajput Suicide case : रिया चक्रवर्ती के पिता ने बेटे शोविक की गिरफ्तारी के बाद जारी किया बयान

0
150
Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput

मुंबई | जबसे ईडी ने सीबीआई और एनसीबी के साथ रिया चक्रवर्ती के कई व्हाट्सएप संदेशों को शेयर किया, जिसमें ड्रग के उपयोग और खरीददारी ‘ का आरोप लगाया गया था ,तब से ही Sushant Singh Rajput की मौत के मामले में ड्रग एंगल की जांच की जा रही है। चक्रवर्ती परिवार के मुंबई स्थित आवास पर रेड डालने के तुरंत बाद, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शुक्रवार देर रात शोविक चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया।

पूरे विवाद पर चुप्पी तोड़ते हुए रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने एक बयान में कहा कि बधाई हो इंडिया मेरे बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है और अगला नंबर मेरी बेटी का है |” उन्होंने यह भी कहा कि एक मध्यम वर्गीय परिवार को पूरी तरह से ख़तम कर दिया गया है ,वह भी बस इसलिए कि न्याय के लिए सब कुछ उचित है। रिया के पिता लेफ्टिनेंट कर्नल (सेवानिवृत्त) इंद्रजीत चक्रवर्ती से भी एनसीबी ने पूछताछ की थी। रिया चक्रवर्ती को भी एनसीबी ने जांच में शामिल होने के लिए बुलाया है और रविवार को उनके पूछताछ के लिए पेश होने की संभावना है।

मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट जोशी के समक्ष शविक चक्रवर्ती की ओर से बहस करते हुए, अधिवक्ता सतीश मनेशिंदे ने कहा था, “शोबिक और रिया चक्रवर्ती दोनों ने कभी भी नार्कोटिक / साइकोट्रोपिक ड्रग्स का सेवन नहीं किया है। वे ब्लड और ड्रग टेस्ट के लिए तैयार हैं। असल में सुशांत सिंह राजपूत अपने जीवन में रिया के आने से पहले ड्रग्स का सेवन कर रहे थे। रिया को पता है कि जब 2016-2017 में ‘केदारनाथ’ थी तब भी वह सेट पर भी ड्रग्स का सेवन कर रहे थे ।उनको यह लत रिया के उनके जीवन में आने के बाद नहीं लगी है | वह चिकित्सकीय सलाह के विपरीत भी ड्रग्स का सेवन कर रहे थे । यह एक ऐसे व्यक्ति का मामला है, जिसने मेडिकल सलाह और रिया के अनुरोधों के खिलाफ जाकर ड्रग्स का सेवन किया। उन्होंने अपने जीवन काल में इसका आनंद लिया और फिर मर गए। अब उनकी मृत्यु के बादशोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा पर मुकदमा चलाया जा रहा है जो अनुचित है। “

इस बीच Sushant Singh Rajput की मौत के मामले में Rhea Chakraborty को मुख्य आरोपी माना जा रहा हैं। फिलहाल इस मामले की जांच तीन एजेंसियों, CBI, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा की जा रही है।

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच वर्तमान में केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा की जा रही है। एजेंसी ने एसएसआर की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, उसके परिवार के सदस्यों और अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इसके अलावा, प्रवर्तन निदेशालय मामले में रिया के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच कर रहा है। जबकि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ड्रग एंगल को देख रहा है।