Abhay 2 : अपने किरदार की बारीकियों में ढलने के लिए पत्रकारों से मिली आशा नेगी

0
354
Abhay 2
Abhay 2

मुंबई | अद्धभुत अदाकारा आशा नेगी जो अपने अभिनय और बहुमुखी प्रतिभा के लिए लोकप्रिय है, हाल ही में “बारिश” से अपनी डिजिटल करियर की शुरुआत की और टीवी की तरह ही तुरंत दर्शकों का दिल जीत लिया है। इस मिलनसार स्टार ने कई सालों से दर्शकों के मन में अलग-अलग भूमिकाओं को निभाकर एक अलग पहचान बनाने में सफलता हासिल की है। इस अभिनेत्री ने बहुत प्रशंसा हासिल की है और अब वो ‘Abhay 2 ’ में एक पत्रकार के रोल में दिखाई दे रही है जो कुणाल केमू को रहस्यमय मामलों को सुलझाने में मदद करती है।

आशा समय के साथ खुद को हर तरह से ढालने की अपनी क्षमता को कई बार साबित कर चुकी है और अब अभय 2 के लिए एक बार फिर उन्होंने अपने रोल को अच्छे से समझने के लिए और उसमें उतरकर उसे पूर्णता के साथ निभाने के उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी है। उनकी स्क्रीन पर उपस्थिति और उनके अद्धभुत अभिनय कौशल ने उन्हें दर्शकों का पसंदीदा बना दिया है।

हम सभी जानते हैं कि पत्रकार का काम कितना कठिन होता है और अपनी भूमिका को अच्छे से निभाने के लिए और अपने चरित्र की बारीकियों को समझने के लिए आशा नेगी ने कुछ पत्रकारों से मुलाकात की। उसी के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, “हम सभी जानते हैं कि एक पत्रकार की नौकरी करना कितना कठिन होता है और बचपन से हम सभी ख़बरों को देखते आ रहे हैं और इसका सही सार जानते हैं। “

“अतीत में अलग-अलग भूमिकाओं को निभाते हुए, मैंने महसूस किया है कि अपनी भूमिका के लिए अपने आप को तैयार करने का सबसे अच्छा तरीका है पत्रकारों से मिलना और भूमिका के लिए आवश्यक सभी बारीकियों को समझना। अपने अधिकांश पुराने चरित्रों को निभाने के बाद, मुझे पत्रकारों से मीटिंग करने के बाद एहसास हुआ कि मुझे अपने चरित्र में शामिल होने के लिए कितने आत्मविश्वास की आवश्यकता है जो मुझे रोल को निभाने में मदद करेगा।’

अब एक बार फिर आशा नेगी अपने फैंस को प्रभावित करने के लिए निश्चित रूप से तैयार है और एक रिपोर्टर के रोल में अपने डैशिंग अवतार के साथ वो ज़ी 5 की सीरीज “Abhay 2” में कुणाल केमू के साथ सच्चाई को उजागर करने के लिए कुछ भी करने को तैयार को हैं!
अभय 2 में आशा नेगी का असाधारण प्रदर्शन देखें केवल ज़ी 5 पर|