Raat Akeli Hai : नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने अपने दमदार प्रदर्शन से दिखाई कला की ताकत

0
140
Raat Akeli Hai
Raat Akeli Hai

मुंबई | दर्शकों के लिए रिलीज़ होने वाली कोई भी फिल्म या सीरीज उस वक़्त सफल होती है जब उसमें शामिल सभी तत्व में एक विशेष तरह का तालमेल होता है | चाहे वह संगीत हो, या बैकग्राउंड स्कोर या रिवेटिंग स्टोरीलाइन या स्क्रीनप्ले, सब एक साथ मिलकर एक संपूर्ण फिल्म को मनोरंजक बनाते हैं।

फिल्म के सभी तत्वों में से एक सबसे महत्वपूर्ण तत्व होता है – अभिनेता। हाल ही में रिलीज़ हुई Raat Akeli Hai में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक दृढ़ पुलिस अधिकारी – जटिल यादव की मुख्य भूमिका निभाते हुए अपने शानदार प्रदर्शन से आलोचकों और दर्शकों से सामान रूप से प्रशंसा प्राप्त की है।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने एक अभिनेता के रूप में लगातार उत्कृष्ट प्रदर्शन देते हुए अपनी प्रत्येक भूमिका के साथ खुद को साबित किया है फिर चाहे वो वेब सीरीज हो या फिल्म | वह उद्योग के उन कुछ कलाकारों में से एक हैं जो इस समय पूरी फिल्म को अपने कंधों पर ले जाने की जिम्मेदारी उठा सकते हैं। उनके शानदार प्रदर्शन से दर्शकों का ध्यान खींचना सुनिश्चित होता है क्योंकि वो अपने चरित्र की विभिन्न शेड्स को प्रकट करते हैं। एक रोमांटिक फिल्म हो या एक थ्रिलर हो, नवाजुद्दीन ने समय के साथ अपने विविध अवतारों की बारीकियों को समझकर उन्होंने मनोरंजन उद्योग में स्थापित करने के लिए एक अलग रूप में चित्रित किया है।

अपने नवीनतम प्रयास में, Raat Akeli Hai में नवाज ने एक आश्चर्यजनक पुलिस अधिकारी जटिल यादव की छवि को चित्रित करके अपने प्रदर्शन के लिए प्रशंसा बटोरी हैं। एक अधिकारी जो जिंदगी की उथल-पुथल से गुज़रता है और केस सुलझाते समय अपनी भावनाओं से जुझता है, जो किसी मामले को हल करते समय अपनी माँ के साथ बातचीत करता है जो फिल्म में थोड़ी सी हँसी जोड़ देती है और अपराधी को सामने लाने का संकल्प। ये एक ऐसी ताकत है जिसमें जीतने की कला हैं।

इस बीच FWICE ने कुषाण नंदी के बाबूमोशाय बंडूकाबाज़ के निर्माताओं द्वारा बकाया राशि का भुगतान नहीं करने को ध्यान में रखते हुए फिल्म निर्माता के खिलाफ एक गैर-सहकारी निर्देश जारी किया है। FWICE ने एक पत्र भी जारी किया है, जिसमें अभिनेता Nawazuddin Siddiqui से नंदी की आगामी फिल्म जोगीरा सारा रा रा में फिलहाल काम ना करने का आग्रह किया गया है।कुशान के साथ-साथ किरण श्रॉफ पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ भी निर्देश जारी किया गया है

10 अगस्त को निर्माता नईम ए सिद्दीकी और किरण श्याम श्रॉफ ने अपनी नई फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ को शुरू करने की घोषणा की थी। तब बताया गया था कि इस फिल्म में Nawazuddin Siddiqui और नेहा शर्मा मुख्य भूमिकाएं निभाएंगे। फिल्म की शूटिंग अगले साल फरवरी में लखनऊ, बनारस और मुंबई में शुरू होने वाली है।