Vaani Kapoor को 80 के दशक की ये बातें करती हैं आकर्षित

0
169
Vaani Kapoor
Vaani Kapoor

मुंबई | हाल में फिलहाल अभिनेत्री Vaani Kapoor की पूरी टीम और अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग में व्यस्त हैं जो कि 80 के दशक के आसपास की कहानी है |अक्षय कुमार की हीरोइन, वाणी कपूर कहती हैं कि इस दौर की कई सारी बातें उन्हें पसंद हैं। वह कहती हैं ‘ मुझे तो 80 का दशक वाकई सबसे कलरफुल, सुपर-कूल लगता है!’

वाणी कपूर अपनी आने वाली फ़िल्म ‘बेल-बॉटम’ की शूटिंग शुरू करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं ,आने वाले समय में उनके पास काफी बिजी शेड्यूल हैं फिलहाल वह बेल-बॉटम की शूटिंग शुरू करने वाली हैं, और इसके बाद वाणी अक्टूबर में आयुष्मान खुराना के साथ अपनी अगली फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगी, जो एक बेहतरीन प्रेम कहानी पर आधारित है। साल 2020 में फ़िल्म इंडस्ट्री भी कोरोनावायरस से बुरी तरह प्रभावित हुई हैं लेकिन निश्चित तौर पर इस साल के आख़िरी महीने वाणी के लिए तो बेहतरीन साबित होने वाले हैं।

वाणी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं, जिन्होंने लॉकडाउन के दौरान कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स को साइन किया है।इस बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि “इस वक़्त मैं काफी खुश हूं क्योंकि लॉकडाउन के लंबे अरसे बाद मैं फिर से काम शुरू करने जा रही हूं। आने वाले समय में मेरा शेड्यूल काफी हेक्टिक होने वाला है, लेकिन मैं यह भी जानती हूं कि मेहनत का फल हमेशा मीठा ही होता है। मुझे इस बात की खुशी है कि, मुझे दो बहुत इंटरेस्टिंग प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनने का मौका मिला है।”

यह पूछने पर कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने ‘बेल-बॉटम’ के लिए किस तरह तैयारी की, तो Vaani Kapoor ने कहा, “जहां तक लॉकडाउन के दौरान तैयारी की बात है, तो मैंने सिर्फ ज़ूम कॉल और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रीडिंग का सहारा लिया है। सही मायने में देखा जाए तो, हम अपने ज़ोन में बिल्कुल नए तरीके से वापसी करने वाले हैं! हम उपलब्ध साधनों का भरपूर लाभ उठा रहे हैं। इसलिए, मुझे कोई शिकायत नहीं है।”

फ़िल्म ‘बेल-बॉटम’ के लिए वाणी ने खुद को इस फ़िल्म के किरदार में ढालने के लिए बहुत म्हणत की है और इस बारे में उनका कहना है कि उन्होंने किस “सच कहूं तो 80 के दशक के लुक और फील को लेकर मैं काफी एक्साइटेड हूं, और हम उस दौर के कुछ इंटरेस्टिंग लुक्स पर काम कर रहे हैं। मैं अपने नोट्स बना रही हूं, पुरानी फ़िल्में देख रही हूं, और थोड़ा रिसर्च भी कर रही हूं। हमने 80 के दशक की बातों अपने दिलो-दिमाग में उतारने की कोशिश की, और यह अनुभव काफी मज़ेदार रहा है।”

Vaani Kapoor कहती हैं, “मुझे तो 80 का दशक वाकई सबसे कलरफुल, सुपर-कूल लगता है, और मेरे लिए सबसे बड़ी खुशी की बात यह है कि हमारी फ़िल्म की कहानी भी उसी दौर पर पर आधारित है। मैंने अपनी ओर से भी काफी रिसर्च की, और सच कहूं तो उस ज़माने की हिंदी फ़िल्में देखकर, और उस दौर के रहन-सहन, स्टाइल और लाइफ़ के बारे में पढ़कर मुझे बड़ा मज़ा आया। इसके बाद, मैं स्क्रिप्ट और अपने किरदार को देखते हुए बाकी चीजों को इंप्रोवाइज़ करूंगी। काश, मैं इस फ़िल्म के बारे में आपको और जानकारी दे पाती, लेकिन इस समय ऐसा करना मेरे लिए संभव नहीं है।”