Varun Badola : आज के जमाने में बड़ी उम्र के प्यार को गलत नहीं माना जाता

0
374
Varun Badola
Varun Badola

मुंबई | सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का पॉपुलर शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ अपनी शुरुआत से ही दर्शकों के बीच सुपरहिट हो गया है।इस शो की अलग कहानी और अंबर (Varun Badola) और निया (अंजलि तत्रारी) के बाप-बेटी के क्यूट रिश्ते ने दर्शकों का दिल छू लिया है।उनके बीच खट्टे-मीठे रिश्ते को पर्दे पर काफी पसंद किया जा रहा है, जिसमें निया अपने पिता के लिए एक दुल्हन ढूंढ़ रही है।

इस कहानी में अंबर अब एक चिड़चिड़े बाप से एक नरम दिल इंसान बन गए हैं, जिन्हें प्यार हो गया है। उन्हें प्यार में दूसरा मौका मिला है।वो ऐसे बहुत से अधेड़ उम्र के लोगों को प्रेरित कर रहे हैं कि प्यार किसी भी उम्र में ढूंढा जा सकता है।

अपने किरदार अंबर के बारे में बताते हुए वरुण ने कहा, “जिंदगी में सभी को एक पार्टनर की जरूरत होती है और आप अपने बच्चों से सब कुछ शेयर नहीं कर सकते। आज के दौर में अपनी जिंदगी में बड़ी उम्र में प्यार ढूंढ़ना गलत नहीं माना जाता। असल में इन दिनों इस मामले में बच्चे ही अपने सिंगल पैरेंट्स की मदद कर रहे हैं और उनके लिए एक परफेक्ट पार्टनर ढूंढ़ रहे हैं, जो जिंदगी भर एक दूसरे का सहारा बन सकें। हमारा शो मेरे डैड की दुल्हन नए जमाने की इसी सोच पर आधारित है।”

इस बारे में आगे बताते हुए इस एक्टर ने कहा, “इस शो में अंबर को गुनीत के रूप में अपना प्यार मिल गया है।इस तरह का किरदार निभाना वाकई दिलचस्प है। सबसे अच्छी बात तो यह है कि रोमांस और भावनाओं के मामले में कुछ अलग नहीं होता, प्यार तो प्यार है, जो उम्र से परे होता है।”

“जिस तरह निया अपने डैड की दुल्हन ढूंढ़ने के मिशन पर है, उसी तरह दूसरे बच्चे भी अपने तलाकशुदा या विधवा पैरेंट्स के लिए जीवनसाथी तलाश सकते हैं। इस शो में निया का किरदार इस बात का सबसे अच्छा उदाहरण है।वो समझदार है, सपोर्टिव है और अपने पिता अंबर के बारे में काफी सोचती है, क्योंकि वो उन्हें जिंदगी में खुश देखना चाहती है।”

मेरे डैड की दुल्हन में Varun Badola को देखिए अंबर शर्मा के रोल में, हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।