Bala Box Office: आयुष्मान की बाला 100 करोड़ पार

0
147
Bala
Bala

मुंबई। आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की फिल्म बाला ने बॉक्स ऑफिस पर 16 दिनों में 100 करोड़ रूपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी बाला ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तीसरे शुक्रवार यानि रिलीज़ के 16वें एक करोड़ 36 लाख रूपये का कलेक्शन किया और अब कुल कमाई 100 करोड़ 14 लाख रूपये हो गई है। इस फिल्म ने पहले हफ्ते में 72 करोड़ 23 लाख रूपये और दूसरे हफ्ते में 26 करोड़ 56 लाख रूपये का कलेक्शन किया।

बाला ने 10 करोड़ 15 लाख रूपये की ओपनिंग ली थी। ये फिल्म कानपुर के बालमुकुंद शुक्ला उर्फ बाला की कहानी बताती है, जो उसके स्कूल में एक स्टड है, जिसके रेशमी चिकने बाल उसे उसकी कक्षा में पसंदीदा लड़का बनाते हैं। उसकी एक चाइल्डहुड फ्रेंड है जो उसके गंजे सिर को देखकर भाग जाती है।

बाला अपने ऑफिस में वह प्रिटी यू फेयरनेस क्रीम बेचता है और लगातार अपमान का सामना करता है क्योंकि वह अपनी उम्र के लिए बड़ा दिखता है और इसलिए वह मार्केटिंग में नहीं आ सकता है।बाल उगाने के लिए खोपड़ी पर कच्चा प्याज रगड़ता है या भैंस का वीर्य लगाता है । इस दौरान उसे परी मिश्रा (यामी) में प्यार हो जाता है। लेकिन बाला की बचपन की दोस्त लतिका त्रिवेदी (भूमि पेडनेकर) राज़फाश कर देती है।