Gum Hai Kisi Ke Pyaar Mein : अपने आगामी शो के किरदार के लिये ऐश्वर्या शर्मा ने ली दीपिका पादुकोण से प्रेरणा

0
1036
Gum Hai Kisi Ke Pyaar Mein
Gum Hai Kisi Ke Pyaar Mein

मुंबई | वैसे तो इंजीनियरिंग भारत में सबसे लोकप्रिय व्यवसायों में से एक है मगर कुछ बॉलीवुड सितारे ऐसे भी है जो इंजीनियर से अभिनेता बने हैं|ये सभी दिमाग के साथ सुंदरता के समन्वय को शानदार तरीके से परिभाषित करते नज़र आते हैं। सोनू सूद, विक्की कौशल, आर माधवन, कृति सैनॉन, कार्तिक आर्यन जैसे अभिनेताओं ने एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमाने के लिए इंजीनियरिंग छोड़ दी और सिनेमा के क्षेत्र में योगदान दिया है।इन्गिनियरिंग डिग्री के साथ मशहूर सेलिब्रिटीज़ की सूची में अब एक और नाम शामिल हुआ है और वह हैं टेलीविजन अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा, जो जल्द ही स्टार प्लस के आगामी शो Gum Hai Kisi Ke Pyaar Mein में पहली बार लीड रोल निभाती नजर आएंगी।

अपने आगामी शो के लिए अपनी नई यात्रा और उसकी तैयारी के बारे में बात करते हुए, ऐश्वर्या कहती हैं, “मैं हमेशा से उत्साह से भरपूर इंसान रही हूँ। मैंने अपनी जर्नी की शुरुआत एक क्लासिकल डाँसर के रूप में की थी और मेरा उद्देश्य क्लासिकल डाँस में पीएच.डी.करने का था लेकिन समय के कुछ फेरबदल के कारण मैंने इंजीनियर बनने का फैसला किया। जैसा कि मैंने इंजीनियरिंग में अपनी पढ़ाई पूरी की है तो मुझमे कुछ अलग करने का आंतरिक जुनून अभी भी जीवित था। मेरे पिता मेरी सबसे बड़ी ताकत रहे जिन्होंने मुझे अभिनय के लिए अपने जुनून का पालन करने के लिए समर्थन किया और प्रेरित किया।”

ऐश्वर्या ने आगे कहा, “मुझे सच में विश्वास है कि मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे एक मुख्य किरदार का निभाने का मौका मिला। शो में पत्रलेखा बहुत ही पारंपरिक और स्वभाव से जिम्मेदार हैं, वह हालात की परिस्थितियों को समझती हैं। इस विशेष किरदार के लिए, मैं फिल्म पीकू में दीपिका पादुकोण के किरदार से प्रेरणा ले रही हूं। पत्रलेखा और पीकू बिलकुल एक जैसे हैं। दीपिका के प्रदर्शन को बार-बार देखने से मुझे अपने किरदार को समझने में मदद मिली है, मुझे यकीन है कि इससे मुझे और बेहतर परफॉर्म करने में मदद मिलेगी। एक बार फिर मैं ऑन स्क्रीन अपने दर्शकों और प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए उत्सुक हूँ।”

कॉकरो और शाइका एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित ‘गुम है किसी के प्यार में’ शो में नील भट्ट (विराट चौहान) और आयशा सिंह (सई) मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह शो 5 अक्टूबर से स्टार प्लस पर प्रसारित होगा जो एक आईपीएस अधिकारी विराट चौहान की कहानी पर आधारित है, जो अपने प्यार और कर्तव्य के बीच जूझते हुए दिखाई देंगे।

देखिए Gum Hai Kisi Ke Pyaar Mein इस 5 अक्टूबर, से सोमवार से शनिवार रात 8 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर|०-