Payal Ghosh से पूछताछ करेगी वर्सोवा पुलिस

0
384
Payal Ghosh
Payal Ghosh

21 सितंबर को अभिनेत्री को अनुराग कश्यप के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए उनके वकील नितिन सतपुते के साथ वर्सोवा के पुलिस स्टेशन में देखा गया था। बाद में, उनके वकील ने एक आधिकारिक बयान जारी किया, जिसमें लिखा था, ” बलात्कार, गलत तरीके से जबरदस्ती , गलत तरीके से कान्फाइन्मेंट के लिए IPC की धारा U/S 376, 354, 341, 342 के तहत एक लिखित शिकायत दर्ज की गई है। पीड़िता का बयान दर्ज किया जा रहा है।”


इस बीच, अनुराग ने पायल घोष द्वारा उनके खिलाफ यौन दुराचार के सभी आरोपों से इनकार कर दिया है और अपने ट्विटर अकाउंट पर यह घोषणा की कि उन्हें चुप रहने के लिए कहा गया है।

उनके वकील ने एक आधिकारिक बयान भी जारी किया है जिसमें लिखा है, “मेरे मुवक्किल, अनुराग कश्यप पर यौन दुराचार के झूठे आरोपों जो हाल ही में उनके खिलाफ सामने आए हैं से उन्हें गहरा दुख हुआ है । ये आरोप पूरी तरह से झूठे, निंदनीय और गलत हैं। यह दुखद है कि एक महत्वपूर्ण सामाजिक आंदोलन #metoo को निहित स्वार्थों के लिए चुना जा रहा है और यह चरित्र हत्या के लिए एक उपकरण मात्र बनकर रह गया है |इस तरह के गंभीर काल्पनिक आरोप आंदोलन को कमजोर करते हैं और यौन उत्पीड़न और दुर्व्यवहार के वास्तविक पीड़ितों के दर्द पर आघात करते हैं। “

Payal Ghosh , जिन्होंने अनुराग कश्यप पर उनके घर पर छेड़छाड़ और उनके साथ बुरा व्यवहार करने का आरोप लगाया था, उनके अनुसार, उन्होंने कई बार इसके बारे में खुल कर बात करने की कोशिश की ,लेकिन उसके परिवार और करीबी दोस्तों ने उसे भविष्य में किसी भी समस्या से बचने के लिए इस बारे में चुप रहने के लिए कहा।

उनके आरोपों के बाद, Anurag Kashyap के दोस्त और बॉलीवुड फिल्म निर्माता उनका समर्थन करने के लिए सामने आए। तापसी पन्नू, राधिका आप्टे, हंसल मेहता और अन्य कई लोगों के अलावा, अनुराग की पहली पत्नी आरती बजाज ने भी फिल्म निर्माता के पक्ष में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की।

इस बीच हाल ही में कंगना रनौत ने भी अनुराग पर कई बार निशाना साधा और अनुराग और उनके बीच सोशल मीडिया पर काफी बहस होती देखी गयी| अब कंगना इस मामले में पायल का साथ देती नज़र आ रही है |