Rhea Chakraborty के वकील सतीश मनेशिंदे का खुलासा ” अभिनेत्री ने अपने बयान में नही लिया किसी बॉलीवुड एक्टर का नाम”

0
398
Rhea Chakraborty
Rhea Chakraborty

मुंबई | हाल ही में Rhea Chakraborty के वकील सतीश मनेशिंदे ने सभी मीडिया रिपोर्टों को ख़ारिज करते हुए कहा कि अभिनेत्री ने सीबीआई, एनसीबी और ईडी के साथ पूछताछ के दौरान बॉलीवुड हस्तियों के नाम का खुलासा नहीं किया था।अफवाहों के विपरीत वकील ने एक मीडिया साक्षात्कार में कहा कि ” रिया ने विभिन्न एजेंसियों के साथ पूछताछ के दौरान किसी भी बॉलीवुड अभिनेता का नाम नहीं लिया। “

दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, मधु मंटेना, मानेशिंदे जैसे सितारों के नाम सामने लाने वाली सेलिब्रिटी मैनेजर जया सारा की कथित ड्रग चैट को संबोधित करते हुए मानशिंदे ने कहा” जया ने जो कहा वह जानकारी उन तक ही है |”

अपने क्लाइंट के लिए बोलते हुए, उन्होंने कहा, “सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के लिए जया ने केवल सीबीडी तेल भेजा गया था, जो गांजा के पत्तों का अर्क है और नशीला पदार्थ नहीं है।”सीबीडी तेल की बोतल को देखकर पता चलता है कि इसमें कोई नशीला पदार्थ नहीं है|”अपने साक्षात्कार में, उन्होंने कहा कि मामले की जांच कर रही तीन केंद्रीय एजेंसियां, विच हंट पर हैं।”

मानशिंदे ने आरोप लगाया कि एजेंसियों को मामले की जांच के दौरान कुछ भी नहीं मिल और अब सभी का ध्यान इस और से हटाने के लिए एनसीबी इन फिल्म अभिनेत्रियों और बॉलीवुड लोगों के पीछे है क्योंकि इससे बहुत ज्यादा पब्लिसिटी मिलेगी |उन्होंने यह भी कहा कि NCB को अंतरराष्ट्रीय सीमाओं पर जाना चाहिए और अफगानिस्तान, पाकिस्तान, बर्मा, नेपाल और ऐसे अन्य स्थानों से मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले लोगों को पकड़ना चाहिए।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग्स मामले में गिरफ्तार की गई रिया चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाई कोर्ट में दायर अपनी जमानत याचिका में कहा कि वह निर्दोष है और NCB “जानबूझकर” उनके और उनके परिवार के खिलाफ कड़े आरोप लगाने की कोशिश कर रही है।”उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें इस विच हंट में उलझाया जा रहा है और मंगलवार को HC में दायर अपनी जमानत अर्जी में चक्रवर्ती ने कहा कि वह अभी 28 साल की है, और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा जांच के अलावा, उन्हें पुलिस और केंद्रीय एजेंसियों की जांच और साथ ही एक मीडिया ट्रायल से भी गुजरना पड़ा है |

एनसीबी के अलावा, सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले के विभिन्न एंगल पर भी गौर कर रहे हैं।ड्रग्स के बारे में कई व्हाट्सएप चेट लीक होने के बाद, एनसीबी ने Sushant Singh Rajput की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच शुरू की।इस बीच Sushant Singh Rajput की मौत के मामले में Rhea Chakraborty को मुख्य आरोपी माना जा रहा हैं। फिलहाल इस मामले की जांच तीन एजेंसियों, CBI, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा की जा रही है।

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच वर्तमान में केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा की जा रही है। एजेंसी ने एसएसआर की प्रेमिका Rhea Chakraborty उसके परिवार के सदस्यों और अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इसके अलावा, प्रवर्तन निदेशालय मामले में रिया के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच कर रहा है। जबकि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ड्रग एंगल को देख रहा है।