Bigg Boss 14 : सलमान खान ने किया खुलासा कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू होंगे रियलिटी शो का हिस्सा

0
298
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई | आख़िरकार इंतज़ार ख़त्म हुआ और बहुचर्चित विवादित रियलिटी शो Bigg Boss 14 अपने हाई-डोज़ ड्रामा के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस शो के निर्माताओं द्वारा जारी एक नए प्रोमो में होस्ट सलमान खान ने शो के भव्य प्रीमियर की तारीख की घोषणा की और खुलासा किया शो का प्रीमियर 3 अक्टूबर, 2020, शनिवार रात 9 बजे होगा ।

अब हाल ही में होस्ट सलमान ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस की और बातचीत के दौरान अपने पहले प्रतियोगी के नाम की भी घोषणा की |यह यह कोई और नहीं बल्कि दिग्गज गायक कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू हैं।

उन्होंने सलमान खान और ऐश्वर्या राय अभिनीत फिल्म हम दिल दे चुके सनम से अपने पिता के गीत, आंखें की गुस्ताखियां पर प्रस्तुति देकर अपनी प्रविष्टि को यादगार बना दिया।

बिग बॉस 13 के विजेता, सिद्धार्थ शुक्ला, जो इस सीज़न में एक विशेष उपस्थिति दर्शा रहे हैं, ने जान के सामने कुछ स्थितियों को रखा और पूछा की इन हालातों में वह क्या करेंगे और कैसे प्रतिक्रिया देंगे। सिद्धार्थ ने पूछा कि अगर कोई लड़की आप पर चाय फेंकती है (घर में उनके और रश्मि देसाई के एपिसोड के संदर्भ में बात करते हुए ) तो आप क्या करेंगे।

होस्ट सलमान खान ने यह भी कहा कि यह सबसे लंबा समय है जब वह बिना काम के रहे हैं। बिग बॉस 14 वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, उन्होंने कहा कि यह उनके करियर का सबसे लंबा ब्रेक है और यह सबसे बुरा अहसास है कि महामारी के कारण काम नहीं कर पा रहे है।

बिग बॉस 14 के बारे में बात करते हुए, सलमान ने साझा किया कि इस सीजन के प्रतियोगियों के लिए पिछले सीजन के साथ मैच करना कितना मुश्किल होगा। उन्होंने बीबी 13 के सभी प्रतियोगियों को उनके योगदान के लिए श्रेय दिया और आसिम रियाज़, सिद्धार्थ, मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह, शहनाज़ का नाम लिया।

रियलिटी शो सितंबर के महीने में ऑन-एयर होने वाला था, लेकिन महामारी के कारण एक महीने की देरी हो गई। प्रतिभागियों को विभिन्न होटलों में क्वार्नटाइन किया जाएगा और उनके COVID परीक्षणों के स्पष्ट होने के बाद, उन्हें बिग बॉस 14 के घर के अंदर जाने की अनुमति दी जाएगी।

बिग बॉस 13 पिछले साल बहुत बड़ी सफलता थी और इसके परिणामस्वरूप शो का विस्तार भी हुआ था| यह 29 सितंबर, 2019 को शुरू हुआ और 15 फरवरी, 2020 को समाप्त हुआ। सभी सेलिब्रिटी प्रतियोगियों ने जबरदस्त सकारात्मक और नकारात्मक प्रशंसक प्रतिक्रियाएं अर्जित कीं यह सबसे ज्यादा चर्चित सीज़न में से एक था। सिद्धार्थ शुक्ला शो के विजेता थे और आसिम रियाज़ फर्स्ट रनर अप थे |

इस सीजन में बनी जोड़ियाँ भी काफी चर्चा का विषय रही फिर वह चाहे शहनाज़ -सिद्दार्थ हो, पारस- माहिरा या आसिम -हिमांशी | सिद्धार्थ और रश्मि की तकरार और रश्मि -अरहान के ब्रेक अप ने भी शो को काफी प्रशंसा दिलाई |

इतना ही नहीं, सलमान ने Bigg Boss 14 के पहले प्रतियोगी, जान कुमार सानू को प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल करने के साथ ही बताया कि बाकी नामों का खुलासा 3 अक्टूबर को होने वाले भव्य प्रीमियर की रात को किया जाएगा।