ज़ी5 की सीरीज़ ‘अभय 2’ के एक्शन के लिए कुणाल खेमू ने नहीं ली कोई विशेष ट्रेनिंग

0
215

ओटीटी प्लेटफार्म ज़ी5 ने हर बार बेहतरीन क्राइम-थ्रिलर के साथ जनता का खूब मनोरंजन किया है और अब यह मंच अभय के दूसरे सीजन के साथ दर्शकों का दिल जीत रहा है। ‘अभय 2’ #TheRoadToJustice सबसे अप्रत्याशित क्राइम थ्रिलर्स में से एक है, जिसमें खलनायकों की एक दमदार टोली शामिल है।

दमदार एक्शन से लैस इस सीरीज़ में अपने किरदार की तैयारी के बारे में बात करते हुए कुणाल खेमू ने साझा किया,”मुझे अभय का किरदार निभाने में बहुत मजा आया। मुझे क्राइम और इन्वेस्टिगेटिव सीरीज़ देखना बहुत पसंद है, इसलिए ऐसी सीरीज़ का हिस्सा बनना बहुत अच्छा अनुभव था। जहां तक ​​एक्शन की बात है, इसके लिए किसी विशेष प्रकार के प्रशिक्षण की आवश्यकता नहीं थी क्योंकि इसे अब तक हैंड-टू-हैंड मुकाबले तक सीमित रखा गया है। मुझे वास्तव में एक्शन करने में मजा आता है और अगर भविष्य के सीज़न में कोई विशेष रूप से जटिल एक्शन पीस शामिल किया गया तो, हम निश्चित रूप से उसके अनुसार तैयारी करेंगे।”

यहाँ कुणाल खेमू के साथ आशा नेगी और निधि सिंह अभिनय करते हुए नज़र आएंगी। वही, बिदिता बैग, राघव जुयाल, इंद्रनील सेनगुप्ता और असीमा वर्धन यहाँ पहले कभी नहीं देखे गए खलनायक अवतार में दिखाई देंगे।

दूसरे सीज़न में सावधानीपूर्वक हर किरदार पर ध्यान दिया गया है, जिसने इसे सबसे बहुप्रतीक्षित क्राइम थ्रिलर में से एक बना दिया है। सभी खलनायकों की कहानी और कथा, दर्शकों को अपने उपकरणों से बांधकर रखने में कामयाब रही है।

ज़ी5 की फ्रेंचाइजी ‘अभय’ को अपने पहले सीज़न के लिए बेहद प्रशंसा मिली थी। इसकी कहानी एक तेज जांच अधिकारी अभय प्रताप सिंह के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक अपराधी की मानसिकता को बखूबी समझता है। वह किसी मामले को सुलझाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है लेकिन अंत मे उसका मुकाबला अपने भीतर समाए राक्षस से होता है। इस दूसरे सीज़न के साथ कुणाल केमू अपनी बहुप्रशंसित भूमिका ​​अभय प्रताप सिंह के किरदार में वापसी कर रहे है।