Karan Johar ने अपनी पार्टी में ड्रग की बात का खंडन करते हुए जारी किया आधिकारिक बयान

0
352
karan johar
karan johar

मुंबई | फिल्म निर्माता Karan Johar ने 2019 में अपने घर की पार्टी में ड्रग्स की खपत के सभी आरोपों का खंडन करने के लिए एक आधिकारिक बयान जारी किया है । कथित तौर पर दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, वरुण धवन, अर्जुन कपूर और अन्य शीर्ष बॉलीवुड हस्तियाँ पार्टी का हिस्सा थी |

करण जोहर ने इस आधिकारिक बयान में कहा “कुछ समाचार चैनल, प्रिंट / इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म गलत और भ्रामक रूप से रिपोर्ट कर रहे हैं कि एक पार्टी में जिसे मैंने, करण जौहर ने 28 जुलाई, 2019 को अपने आवास पर होस्ट किया था में नशीले पदार्थों का सेवन किया गया था ।मैंने पहले ही 2019 में अपनी स्थिति स्पष्ट कर दी थी कि सभी आरोप झूठे थे।

वर्तमान दुर्भावनापूर्ण अभियान के मद्देनजर, मैं यह दोहरा रहा हूं कि आरोप पूरी तरह से निराधार और झूठे हैं। पार्टी में किसी भी मादक पदार्थ का सेवन नहीं किया गया था। मैं इस बारे में यही कहना चाहता हूं कि मैं उन नार्कोटिक्स का सेवन नहीं करता हूँ और ना ही इस तरह के पदार्थों को बढ़ावा देता या उसका समर्थन भी नहीं करता हूँ |

इन सभी निंदनीय बयानों, समाचार लेखों ने मुझे, मेरे परिवार और मेरे सहयोगियों और धर्मा प्रोडक्शंस को अनावश्यक रूप से घृणा, अवमानना ​​और उपहास उपहास का भागी बना दिया है |।

मैं आगे बताना चाहूंगा कि कई मीडिया / समाचार चैनल समाचार रिपोर्टों को प्रसारित कर रहे हैं कि क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा मेरे “सहयोगी” / “करीबी सहयोगी” हैं। मैं बताना चाहूंगा कि मैं इन व्यक्तियों को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता हूं और इन दोनों व्यक्तियों में से कोई भी “सहायक” या “करीबी सहयोगी” नहीं हैं। वे अपने व्यक्तिगत जीवन में जो भी करते है उसके लिए ना मैं और ना ही धर्मा प्रोडक्शंस उन लोगों के लिए उत्तरदायी हैं|

मैं आगे यह बताना चाहता हूं कि श्री अनुभव चोपड़ा धर्मा प्रोडक्शन के कर्मचारी नहीं हैं। वह नवंबर 2011 और जनवरी 2012 के बीच और जनवरी 2013 में लघु फिल्म के सहायक निर्देशक के रूप में एक फिल्म के लिए केवल दो महीने के लिए =लिए हमारे साथ जुड़े थे। इसके बाद वह कभी भी धर्मा प्रोडक्शंस के साथ किसी अन्य परियोजना के लिए नहीं जुड़े।

श्री क्षितिज रवि प्रसाद नवंबर 2019 में एक प्रोजेक्ट के लिए अनुबंध के आधार पर कार्यकारी निर्माताओं में से एक के रूप में में धर्मटिक एंटरटेनमेंट में शामिल हुए थे जो अंततः नहीं बना|

हालाँकि, पिछले कुछ दिनों में, मीडिया ने अरुचिकर, विकृत और झूठे आरोपों का सहारा लिया है। मुझे उम्मीद है कि मीडिया के सदस्य संयम बरतेंगे अन्यथा मेरे पास इस आधारहीन हमले के खिलाफ कानूनी रूप से अपने अधिकारों की रक्षा करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचेगा।

गौरतलब है कि फिल्म निर्माता Karan Joharकभी काफी ज्यादा सोशल मीडिया साइट्स का उपयोग करते थे | उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत और कथित भाई-भतीजावाद विवाद पर काफी ट्रोल होने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटीज को सीमित कर दिया है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों और लोगों में रोष पैदा हो गया है जिन्होंने बॉलीवुड के एक वर्ग को बाहरी कलाकारों के प्रतिभाशाली होने के बाद भी भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने के लिए दोषी ठहराया है। Karan Johar जौहर को खासतौर पर कंगना रनौत द्वारा कही गई बातों का खामियाजा भुगतना पड़ा।

इस बैकलैश के बाद, उनके लाखों फोलोवर्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया। करण जौहर ने भी रहस्यमय तरीके से कुछ खातों को अनफॉलो किया जिन्हें वह शुरुआत से ट्विटर पर फॉलो कर रहे थे | फिल्म निर्माता अब केवल चार अकाउंट को फ़ॉलो कर रहे हैं ,जिसमें अक्षय कुमार, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और पीएम नरेंद्र मोदी शामिल हैं। वह अपने प्रोडक्शन हाउस के आधिकारिक अकाउंट को भी फ़ॉलो कर रहे हैं।