Drugs Case : क्षितिज प्रसाद के वकील का आरोप ” पूछताछ के दौरान करण जौहर को फंसाने के बनाया गया दबाब “, एनसीबी ने किया इनकार

0
340
Drug Case
Drug Case

मुंबई | क्षितिज प्रसाद के वकील सतीश मानशिन्दे ने कथित तौर पर आरोप लगाया है कि धर्मटिक एंटरटेनमेंट (धर्मा प्रोडक्शंस के डिजिटल शाखा) के पूर्व कर्मचारी, को विशेष रूप से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को दिए गए अपने बयान में करण जौहर का नाम लेने के लिए कहा गया था। मीडिया सूत्रों के अनुसार एनसीबी ने इन आरोपों का खंडन किया है और कहा है कि वे एक प्रोफेशनल एजेंसी हैं।

क्षितिज रवि प्रसाद को ड्रग से संबंधित मामले में शनिवार को गिरफ्तार किया गया था और 3 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया था। रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, सुशांत सिंह राजपूत के कर्मचारी सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को पहले ड्रग्स की जांच के सिलसिले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था , ड्रग एंगल का यह सारा मामला सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच के दौरान सामने आया।

सप्ताहांत में, NCB ने ड्रग्स के मामले में कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी पूछताछ की। दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को जांच एजेंसी ने घंटों तक ग्रिल किया। जबकि शुक्रवार को एनसीबी द्वारा रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ की गई थी। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, सभी चार अभिनेत्रियों ने ड्रग्स के सेवन से इनकार किया है।

मीडिया सूत्रों के अनुसार NCB के एक अधिकारी ने बताया कि “उन्होंने कहा कि वे सिगरेट भी नहीं पीते हैं।” दीपिका पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश को भी एनसीबी ने शनिवार को पूछताछ के लिए बुलाया था।

इस बीच फिल्म निर्माता Karan Johar ने 2019 में अपने घर की पार्टी में ड्रग्स की खपत के सभी आरोपों का खंडन करने के लिए एक आधिकारिक बयान जारी किया है । कथित तौर पर दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, वरुण धवन, अर्जुन कपूर और अन्य शीर्ष बॉलीवुड हस्तियाँ पार्टी का हिस्सा थी |

करण जोहर ने इस आधिकारिक बयान में कहा “कुछ समाचार चैनल, प्रिंट / इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म गलत और भ्रामक रूप से रिपोर्ट कर रहे हैं कि एक पार्टी में जिसे मैंने, करण जौहर ने 28 जुलाई, 2019 को अपने आवास पर होस्ट किया था में नशीले पदार्थों का सेवन किया गया था ।मैंने पहले ही 2019 में अपनी स्थिति स्पष्ट कर दी थी कि सभी आरोप झूठे थे।