Sonakshi Sinha पिता शत्रुघन सिन्हा के साथ मिलकर कर रही है लोगों को महामारी को लेकर जागरूक

0
216
Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha

मुंबई | कोरोना महामारी के बीच लोगों को प्रेरित करने के लिए शत्रुघ्न सिन्हा और बेटी Sonakshi Sinha एक गाने साथ नज़र आने वाले हैं| जरुरत शीर्षक वाला यह गाना जो चुनौतीपूर्ण महामारी के समय भी आशा की बात करता है में दोनों एक साथ लोगों को जागरूक करते नज़र आयेंगे। दोनों को गाने से कुछ लाइनें सुनाते हुए देखा जाएगा।

शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि “यह गीत वर्तमान समय और उन स्थितियों को दर्शाता है जिसमें हम रह रहे हैं। यह लोगों के दर्द को अभिव्यक्ति देता है और बताता है कि इसे कैसे सहज बनाया जा सकता है। मैं इस बात को लेकर सकारात्मक हूं कि हम इन कठिन समय से गुजरेंगे, और मैं इस तरह की रचनात्मक पहल के लिए अपनी आवाज देकर बहुत खुश हूं। “

गाना जो 30 सितंबर को रिलीज़ होने वाला है के बारे में बात करते हुए Sonakshi Sinha कहती हैं, “यह गाना सभी कलाकारों को भी दूसरों के लिए संसाधन जुटाने और दयालु होने के लिए प्रेरित करता हैं। हम अभी बड़ी समस्याओं से जूझ रहे हैं – आर्थिक मंदी, आंतरिक संघर्ष और हमारी सीमाओं पर तनाव। अब, पहले से कहीं अधिक, यह मदद के लिए हाथ बढ़ने का समय है | ”

संगीत वीडियो में विविध क्षेत्रों के अन्य व्यक्ति भी शामिल होंगे, जिसमें एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल, सेवानिवृत्त आईपीएस अधिकारी, सामाजिक कार्यकर्ता और राजनीतिज्ञ किरण बेदी, प्रसिद्ध शास्त्रीय नृत्यांगना और सांसद सोनल मानसिंह, ट्रांसजेंडर कार्यकर्ता लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी और संगीतकार अनी चोयिंग ड्रोलमा शामिल हैं। । वरुण प्रभुदयाल गुप्ता द्वारा निर्देशित इस गाने को श्रवण पंडिरस द्वारा लिखागया है और सिमरन चौधरी, अजय केसवानी, श्रुति अनविंड और रैपर मुह्फाद और वायलीना द्वारा प्रस्तुत किया गया है। वरुण कहते हैं, “जरुरत का संदेश हमारे आस-पास के दुखों से उबरने में मदद करेगा |इसका एकमात्र तरीका दूसरों की जरूरतों का अनुमान लगाना और एक-दूसरे की मदद करना और सहारा देना है।