बुसान इंटरनेशनल फेस्टिवल से पहले सामने आया Emraan Hashmi की फिल्म हरामी का ट्रेलर और पोस्टर

0
191
Emraan Hashmi
Emraan Hashmi

मुंबई | Emraan Hashmi के नवीनतम अंतर्राष्ट्रीय प्रोडक्शन ने फिल्म हरामी के आधिकारिक ट्रेलर और पोस्टर को रिलीज़ किया है जो 2020 के बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के लिए चुनी गयी है | जहां इसे सर्वश्रेष्ठ फिल्म, सर्वश्रेष्ठ निर्देशक और सर्वश्रेष्ठ दर्शकों के पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया है। न्यू क्यूरेंट्स अवार्ड, किम जिज़ोक अवार्ड और केएनएन ऑडियंस अवार्ड ’के नाम से जाने जाने वाले अवार्ड, प्रतिष्ठित फेस्टिवल में मुख्य प्रतियोगिता के लिए चुनी गई फ़िल्मों के लिए दिए जाने वाले बेस्ट अवार्ड हैं।

श्याम मदीराजू द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म के साथ इमरान हाशमी 2014 में ऑस्कर विजेता निर्देशक डेनिस स्टैनोविच के साथ टाइगर्स के बाद अंतर्राष्ट्रीय स्टोरीटेलिंग और हार्ड-हिटिंग और मनोरंजक फिल्मों में वापसी कर रहे हैं | इमरान हाशमी फिल्म्स के सह-निर्देशक भी हैं उन्होंने यूएस बेस्ड जर्म कलेक्टिव और अन्य अमेरिकी प्रोड्यूसर्स की भागीदारी के साथ फिल्म का निर्माण किया। ब्रेंट मैडॉक और प्रवेश सिंह राजपूत ने पॉल फिग, सनी खन्ना और नवीन शेट्टी के साथ कार्यकारी निर्माता के रूप में फिल्म का निर्माण किया हैं।

ट्रेलर में बहुत फ़ास्ट पेस है ,टूटे सपनों के साथ इसमें यूथ क्राइम को दर्शाया गया है , जो एक अथक मुंबई की जीवंत और अराजक पृष्ठभूमि के खिलाफ लड़ रहा है। “हरामी” से 16 वर्षीय रिजवान शेख ने पचपन के रूप में और धनश्री पाटिल ने पचपन के पप्यार के रूप में डेब्यू किया है | फिल्म, सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय प्रतिभाओं में से कुछ के सहयोग से, ऑस्कर विजेता एंटोनियो सांचेज़ (बर्डमैन) द्वारा बनाई गई थी और लॉस एंजिल्स में ऑस्कर विजेता क्रेग मान (व्हिपलैश) द्वारा मिश्रित ध्वनि थी।

Emraan Hashmi की फिल्म का बुसान फिल्म फेस्टिवल में 21-30 अक्टूबर को वर्ल्ड प्रीमियर किया जाएगा।