जबर्दस्त होगा ‘अमनीत’ का संगीत समारोह : अंजलि तत्रारी

0
568
Mere Dad ki dulhan story ion bol bol bollywood
Mere Dad ki dulhan story ion bol bol bollywood

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का पॉपुलर शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’, अपनी नए जमाने की कहानी और लीड किरदारों की शानदार परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों का चहेता बन गया है। इस शो में निया शर्मा (अंजलि तत्रारी) अपने पिता अंबर शर्मा (वरुण बडोला) के लिए एक दुल्हन ढूंढने के मिशन पर थी और अब उसे गुनीत सिक्का (श्वेता तिवारी) के रूप में अपने पिता के लिए एक योग्य जीवनसाथी मिल गया है। अब जबकि अंबर और गुनीत को एक दूसरे में अपना सच्चा प्यार मिल गया है, तो ऐसे में निया शर्मा ‘#अमनीत’ (अंबर और गुनीत) की शादी के लिए वेडिंग प्लानर बन गई हैं। निया ने शादी के सभी कार्यक्रमों की जिम्मेदारी संभाल ली है।

रोका की यादगार रस्म और मस्ती भरी बैचलरेट पार्टी के बाद अब इस परिवार में संगीत समारोह मनाने की तैयारियां चल रही हैं। निया परफेक्शन में विश्वास करती हैं, चाहे वो उनकी पेशेवर जिंदगी हो या निजी जिंदगी। अब चूंकि उन्होंने इस शो में वेडिंग प्लानर की जिम्मेदारी संभाली है, तो वो यह सुनिश्चित कर रही हैं कि दूल्हा-दुल्हन शादी के हर कार्यक्रमों से खुश रहें। आने वाले संगीत समारोह की थीम है – रेट्रो स्पेशल। इसमें परिवार के सभी सदस्य और दोस्त 70 के दशक के परिधानों में नजर आएंगे। इसमें निया एक रेड जम्प सूट और पोल्का डॉट वाली ब्लैक एंड वाइट शर्ट पहनी नजर आएंगी जबकि अंबर शर्मा इसमें बेल बॉटम ट्राउजर्स और एक प्लेड ब्लेज़र पहने दिखाई देंगे। गुनीत अपने 70 के दशक वाले लुक के लिए उस जमाने की मशहूर एक्टर मुमताज से प्रेरित नजर आएंगी। गुनीत क्लासिक रेट्रो स्टाइल में भड़कीले ऑरेंज रंग की साड़ी पहनेंगी। इस थीम के अनुसार, सभी लोग 60 और 70 के दौर के सदाबहार गानों पर परफॉर्म करते नजर आएंगे।

इस संगीत समारोह के बारे में बताते हुए अंजलि तत्रारी ने कहा, “इस थीम के हिसाब से सभी लोग 70 के दशक वाले लुक में नजर आएंगे। ये हम सभी के लिए कुछ अलग था। मेरे ऑनस्क्रीन डैड अंबर शर्मा, हिंदी क्लासिक्स के इतने दीवाने हैं कि हमने फैसला किया कि दूल्हा और दुल्हन 60 और 70 के दशक के पॉपुलर बॉलीवुड म्यूज़िक पर डांस करेंगे। हमने इस एपिसोड की शूटिंग करते हुए बहुत बढ़िया वक्त गुजारा और सेट पर चारों तरफ जश्न का माहौल था।”