Akshay Kumar ने इस अंदाज़ में कहा ‘बेल बॉटम’ की टीम को शुक्रिया, अब लन्दन में शुरू होगी शूटिंग

0
461
Akshay Kumar
Akshay Kumar

मुंबई | Akshay Kumar जो वर्तमान में यूके में अपनी फिल्म ’बेल बॉटम’ की शूटिंग कर रहे थे ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की और टीम को शुक्रिया कहा क्योंकि टीम ने स्कॉटलैंड शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है | उनके अलावा, तस्वीर में ट्विंकल खन्ना, आरव, वाणी कपूर, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अन्य टीम के सदस्य भी हैं।

तस्वीर में पूरी टीम मुस्कुराते हुए नज़र आ रही है और अक्षय ने तस्वीर शेयर करते हुए यह भी बताया कि अब टीम अपने अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू करने के लिए लंदन जाएंगे। तस्वीर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, “एक फ्रेम में इतने खुश चेहरे … यह एक अच्छे शेड्यूल का परिणाम है। गुडबाय ग्लासगो, नमस्ते लंदन # बेलबॉटम। ”

फिल्म बेल बॉटम में अक्षय कुमार और वाणी कपूर के अलावा हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।अक्षय और बेल बॉटम की टीम नए सामान्य के बीच विदेश में शूटिंग शुरू करने वाली पहली टीम थे |निर्माताओं ने सेट पर शूटिंग करते समय आवश्यक सावधानी और सुरक्षा उपाय किए और सभी की सुरक्षा का काफी ध्यान रखा |

इस बीच, वर्क फ्रंट पर, Akshay Kumar के पास कुछ दिलचस्प परियोजनाएं हैं। सूर्यवंशी , बच्चन पांडे ,लक्ष्मी बम ,और बेल बॉटम में अक्षय आगामी समय में दिखाई देंगे |

इसके अलावा, अक्षय कुमार, आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ में भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म में सारा अली खान मुख्य महिला किरदार में नज़र आयेंगी और धनुष भी सह-कलाकार हैं।