BTS 20 नवम्बर को रिलीज़ करेगा नया एल्बम ” BE (DELUXE EDITION)”

0
423
BTS
BTS

ग्लोबल सुपरस्टार्स ने अपने नए एल्बम “बीई (डीलक्स एडिशन) ” की घोषणा की जो 20 नवम्बर को रिलीज़ होगा |यह नया एल्बम दुनिया को हीलिंग संदेश देगा कि “अब इस नई नार्मल में भी हमारा जीवन सामान्य रूप से चल रहा है | “

BTS ने एल्बम बनाने की प्रक्रिया को अपने आधिकारिक YouTube चैनल ‘BANGTANTV’ के माध्यम से साझा किया। विशेष रूप से इस एल्बम के लिए, सेप्टेट ने एक कदम आगे बढ़ाया और न केवल संगीत बनाने की प्रक्रिया बल्कि पूरी प्रोडक्शन प्रक्रिया कांसेप्ट ,कम्पोजीशन ,डिजाइन, आदि में भी शामिल हुए |”बीई (डीलक्स एडिशन )” एल्बम पर काम करते समय बीटीएस के विचारों, भावनाओं और घटनाओं को दर्शाता है। यह नई परियोजना एक और समृद्ध संगीत स्पेक्ट्रम अनुभव के साथ-साथ अब तक का सबसे ज्यादा “बीटीएस-ईश” संगीत प्रदान करती है।

“बीई (डीलक्स एडिशन )”, बीटीएस द्वारा सावधानीपूर्वक तैयार किया गया एक विशेष एल्बम, 20 नवंबर को दुनिया भर में उपलब्ध होगा।नया एल्बम उनके रिकॉर्ड-ब्रेकिंग सिंगल “डायनामाइट” को फोलो करता है जो लगातार दो हफ्तों के लिए बिलबोर्ड हॉट 100 चार्ट में सबसे ऊपर था, जो कि पहली बार एक कोरियाई एक्ट द्वारा हासिल की गई बड़ी उपलब्धि है। सिंगल ने बैंड के लिए कई अन्य रिकॉर्ड भी बनाए , जिसमें 24 घंटे में सबसे अधिक देखे गए YouTube वीडियो और 2020 में सबसे बड़ा वैश्विक स्पॉटिफ़ डेब्यू शामिल है।

बीटीएस शो को बंद नहीं कर रहा है बल्कि 28 सितम्बर से 2 अक्टूबर तक एक सप्ताह के लिए वे विशेष रूप से “द टुनाइट शो स्टारिंग जिमी फॉलन” में दिखाई देंगे, जिसमें कॉमेडी और अद्भुत प्रदर्शन होंगे। BTS 10 और 11 अक्टूबर को अपने ऑनलाइन कॉन्सर्ट “BTS MAP OF THE SOUL ON: E” का भी आयोजन करेगा।

BTS, बंगाटन सोनीएंडन या “बियॉन्ड द सीन” एक दक्षिण कोरियाई बॉयबैंड है जो जून 2013 में अपनी शुरुआत के बाद से दुनिया भर में लाखों प्रशंसकों के दिलों पर राज कर रहा है। बीटीएस के सदस्य आरएम, जिन, एसयूजीए, जे- हॉप , जेमिन, वी, और जंग कूक है । अपने प्रामाणिक और स्व-निर्मित संगीत,टॉप परफोर्मेंस और अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करने का उनका अंदाज़ से अपनी पहचान बनाते हुए बैंड ने अनगिनत विश्व रिकॉर्ड तोड़ते हुए खुद को वैश्विक सुपरस्टार के रूप में स्थापित किया है। LOVE MYSELF अभियान और UN ‘स्पीक योरसेल्फ’ जैसी गतिविधियों के माध्यम से एक सकारात्मक प्रभाव प्रदान करते हुए, BTS ने दुनिया भर में लाखों प्रशंसकों को संगठित किया (जिसका नाम ARMY है), प्रमुख संगीत चार्टों में शीर्ष पर रहा, कई सारे स्टेडियम शो किए। दुनिया और इसे टाइम ने 2019 के सबसे प्रभावशाली 100 लोगों की लिस्ट में जगह दी है । बैंड को कई प्रतिष्ठित पुरस्कारों जैसे बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स, अमेरिकन म्यूजिक अवार्ड्स और एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवार्ड्स भी मिल चुके हैं |