Drugs Case : NCB दीपिका पादुकोण के सह-कलाकारों से करेगी पूछताछ, S,R और A से शुरू होते है नाम

0
151
Deepika Padukone
Deepika Padukone

मुंबई | नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बॉलीवुड में कथित ड्रग नेक्सस की जांच कर रहा है और अब वह दीपिका पादुकोण के सह-कलाकारों को बुलाने के लिए तैयार है। मीडिया सूत्रों के अनुसार, जांच एजेंसी उन तीन सुपरस्टारों को समन भेज रही है जिन्होंने दीपिका के साथ काम किया है और उनके नाम के शुरुआती अक्षर S,R और A है।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि क्षितिज रवि प्रसाद ने पूछताछ के दौरान ये नाम दिए हैं। कथित तौर पर, ‘ए’ अक्षर से शुर होने वाले नाम के अभिनेता ने ड्रग्स का सेवन किया और साथ ही दूसरों को भी ड्रग्स की आपूर्ति की। कहा जा रहा है कि वह एक क्रिकेटर से जुड़े है।

इस बीच, दीपिका पादुकोण से शनिवार को NCB ने लगभग चार घंटे तक पूछताछ की। उनका फोन एजेंसी ने जब्त कर लिया है। आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, एनसीबी के एक सूत्र ने कहा, “दीपिका, करिश्मा, रकुल और खंबाटा के फोन को NCB ने भारतीय साक्ष्य अधिनियम के तहत जब्त कर लिया है।”

दीपिका पिछले शुक्रवार को अपने पति रणवीर सिंह के साथ गोवा से मुंबई पहुंची। अभिनेत्री गोवा में शकुन बत्रा की आगामी फिल्म की शूटिंग कर रही थीं।इस बीच सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रहे नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कुछ बॉलीवुड हस्तियों के नामों का दावा किया है जो गिरफ्तार संदिग्ध क्षितिज प्रसाद के संपर्क में थे।

सूत्रों ने कहा कि एनसीबी को इस बात पर विश्वास है कि क्षितिज कुछ बॉलीवुड हस्तियों के संपर्क में था और अवैध ड्रग्स की तस्करी का हिस्सा था। सूत्रों ने कहा कि एनसीबी पूछताछ के लिए उन्हें बुलाने से पहले इन हस्तियों की भागीदारी की विस्तार से जांच करेगी।