Payal Ghosh ने की महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात, मांगी Y केटेगिरी सिक्यूरिटी

0
202
Payal Ghosh
Payal Ghosh

मुंबई | फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री Payal Ghosh ने मंगलवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से वाई श्रेणी की सुरक्षा की मांग की।बैठक शहर के राजभवन में हुई। पायल के साथ केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले थे।

पायल के वकील नितिन सतपुते ने बताया: “हमने राज्यपाल को पत्र देकर सुरक्षा की मांग की है, और मामले की जानकारी दी है। रामदास अठावले जी ने उनसे इस मामले को देखने का अनुरोध भी किया है क्योंकि पुलिस कुछ नहीं कर रही है। उन्होंने हमें आश्वासन दिया है कि वह राज्य में महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचारों के बारे में चिंतित हैं और इस मामले को देख रहे हैं। मैंने पायल और खुद के लिए वाई श्रेणी की सुरक्षा मांगी है। पायल को अपनी जान का खतरा है और मैं उसकी सुरक्षा कर रहा हूँ इसलिए मैं भी विरोधी से असुरक्षित हूं।”

राज्यपाल कोश्यारी ने मंगलवार दोपहर अपने ऑफिसियल अकाउंट से ट्वीट किया: “केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री डॉ रामदास अठावले ने फिल्म अभिनेत्री पायल घोष के साथ राजभवन, मुंबई में आये और एक ज्ञापन प्रस्तुत किया।”राज्यपाल ने बैठक से तस्वीरें भी साझा कीं।

पायल घोष ने भी अपने ऑफिसियल अकाउंट से ट्वीट किया: “माननीय गवर्नर श्री B S Koshyari सर के साथ एक शानदार बैठक हुई। उन्होंने मेरा समर्थन किया और हमें काफी लंबा रास्ता तय करना है |मुश्किलें आएँगी लेकिन मैं रुकुंगी नहीं, रुकुंगी नहीं |”

मीडिया सूत्रों की माने तो पायल के हिसाब से मुंबई पुलिस इस मामले में लापरवाही कर रही है और उन्होंने अब तक इस मामले में अनुराग कश्यप से कोई पूछताछ नहीं की है |पायल ने यह भी कहा कि पुलिस के उचित कार्यवाही ना करने पर वह अनशन करेंगी |

इस बीच, अनुराग ने पायल घोष द्वारा उनके खिलाफ यौन दुराचार के सभी आरोपों से इनकार कर दिया है और अपने ट्विटर अकाउंट पर यह घोषणा की कि उन्हें चुप रहने के लिए कहा गया है। उनके वकील ने एक आधिकारिक बयान भी जारी किया है|