अक्टूबर में ऑफ एयर होगा शो Ishq Subhan Allah

0
343
Ishq Subhan Allah
Ishq Subhan Allah

मुंबई |शो Ishq Subhan Allah ढाई साल तक चलने के बाद अब जल्दी ही अक्टूबर में ऑफ एयर होने वाला है | इसके मुख्य कलाकार ईशा सिंह और अदनान खान का कहना है कि वे रोमांटिक ड्रामा की शूटिंग को बहुत ज्यादा मिस करेंगे |

ज़ारा की भूमिका निभाने वाली ईशा ने कहा “हम अपने सभी प्रशंसकों के लिए आभारी हैं कि उन्होंने हमें अपार प्रेम और प्रशंसा दी । मुझे इस अद्भुत यात्रा का हर लम्हा बहुत पसंद आया है और मैं निश्चित रूप से शो की शूटिंग को मिस करुँगी। यह शो वास्तव में मेरे लिए मेरे बच्चे की तरह था। ”

उन्होंने आगे कहा “सबसे ज्यादा मैं अपने सभी सह-अभिनेताओं और दोस्तों को याद करुँगी जो मैंने इस यात्रा के दौरान सेट पर बनाए हैं। ज़ारा की भूमिका ने मुझे वास्तव में एक अलग पहचान दी है और मेरे दिल के बेहद करीब है। मैंने उससे बहुत कुछ सीखा है और कई मायनों में वह एक ऐसी प्रेरणा रही है कि ज़रूर ज़ारा से ईशा तक वापस जाने में मुझे थोड़ा समय लगेगा। मेरा मानना ​​है कि एक अभिनेता के लिए, यह निश्चित रूप से सबसे बड़ी उपलब्धि है |”

अदनान ने कहा कि वह इस शो को बहुत ज्यादा मिस करने वाले हैं।उन्होंने बताया “मैंने कबीर के चरित्र को लगभग ढाई साल तक जीया है। इस शो की शूटिंग का अनुभव अविश्वसनीय है और मैं वास्तव में इस यात्रा को यादगार बनाने के लिएअपने सह-कलाकार ईशा सिंह, मोनिका खन्ना और हमारी क्रू टीम के लिए आभारी हूं। अब जब यह शो समाप्त हो रहा है तो मैं कुछ नहीं कर सकता, लेकिन मैं इस शो से जुड़े सभी लोगों को और हमारे प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहता हूं |”